जानिए कब रिलीज हो रही है फिल्म Heropanti 2 और कौन होंगे विलेन

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में अपने लिए एक बड़ा मुकाम बना लिया है। अपने जोरदार एक्शन मूव्स और शानदार डांस से टाइगर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। टाइगर की फिल्मों की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं, ऐसे में अब उनकी अगली फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है। हीरोपंती 2 का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिस में टाइगर के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

ईद पर रिलीज होगी हीरोपंती 2

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर फिल्म हीरोपंती 2 का एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में एक ओर जहां टाइगर काफी रफ-टफ कूल अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर तारा सुतारिया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। पोस्टर के साथ कैप्शन में टाइगर ने लिखा, ‘आप सभी से वादा है इस बार एक्शन दोगुना होगा। एंटरटेनमेंट डबल होगा… इस ईद पर आ रहे हैं।’ बता दें कि फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं।

नवाजुद्दीन बनेंगे विलेन?

रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरोपंती 2 में टाइगर और तारा के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि दर्शकों को एक बार फिर से नवाज का खलनायक रूप देखने को मिलेगा, ऐसे किरदार करने में तो वैसे भी नवाजुद्दीन को महारत हासिल है। आपको याद दिला दें कि नवाजुद्दीन ‘हीरोपंती 2’ से पहले टाइगर के साथ फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में काम कर चुके हैं।

अहमद और टाइगर की जोड़ी

अहमद खान द्वारा निर्देशित ‘हीरोपंती 2’ की घोषणा पिछले साल हुई थी और इसकी शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हो गई थी। कोरोना महामारी की दूसरी लहर से पहले ही फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो गया था। अहमद खान, टाइगर की ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। सभी फिल्मों को दर्शकों ने पसंद किया था, ऐसे में फैन्स को उम्मीद है कि अहमद और टाइगर एक बार फिर धमाका करेंगे।

 

Related Articles

Back to top button