जॉर्जिया ने बीच पर दिखाया अपना हॉट लुक, वीडियो देख लोगो ने किये अजीब कमेंट

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी बोल्डनेस के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच जॉर्जिया का ‘गोवा वाले बीच पे’ डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जॉर्जिया मोनोकोनी पहने हुए बीच पर इतराती हुई देखी जा सकती हैं। इस वीडियो को खुद जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

 

समंदर किनारे जॉर्जिया ने दिया दिलकश पोज – जॉर्जिया एंड्रियानी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, ‘बीच मोड ऑन’। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जॉर्जिया समुंद्र के किनारों पर कभी बैठ कर हॉट पोज दे रही हैं तो कभी वह लहरों के बीत दौड़ती हुई मस्ती कर रही हैं। वीडियो में वह बेहद हॉट लग रही हैं। इस वीडियो के बैक ग्राउंड में नेहा कक्कड़ मोस्ट पॉपुलर गाना ‘गोवा वाले बीच पे’ बज रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CThNYLBjqQF/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

फैंस को भाया जॉर्जिया का वीडियो – जॉर्जिया के पोस्ट पर उनके चाहने वालों ने ताबडतोड़ कॉमेंट कर उनकी तारीफ किया है। एक यूजर ने लिखा है- अरे-अरे जॉर्जिया गोवा में सब मर गये होंगे। इसके अवाला फैंस हॉटी, अमेजिंग, दिन बन गया इत्यादि शब्द लिखकर उनकी ताऱीफ कर रहे हैं। 24 घंटे के अंदर जॉर्जिया के इस वीडियो हजारों कॉमेंट हैं और लाखों लोगों ने लाइक कर चुके हैं।

 

 

 

अरबाज खान को डेट करने की वजह से रही हैं खबरों में – आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जॉर्जिया पैपराजी के फेवरेट सेलेब्रिटीज हैं। इतना ही नहीं जॉर्जिया अपने काम से ज्यादा एक्टर अरबाज खान को डेट करने की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। जॉर्जिया अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट वीडियो और फोटो शेयर कर अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया करती हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button