जानिए कौन होगा राजस्थान का CM, ये है फैसला

राजस्थान का CM कौन होगा? इस पर फैसला अब से थोड़ी देर में होने जा रहा है. पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को सीएम पद की दौड़ में शामिल दोनों नेताओं अशोक गहलोत और सचिन पायलट से अलग-अलग मीटिंग की.

मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का अंतिम फैसला पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी अपने विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की राय जानने के बाद करेंगे.

सचिन पायलट अड़े, कहा- मैंने बहुत मेहनत की है

राजस्थान का सीएम कौन बनेगा. इस पर अभी कोई फैसला नहीं हो सका है. सीएम पद के दोनों दावेदारों में कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं है. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस आलाकमान ने अशोक गहलोत के नाम पर मुहर लगा दी है. लेकिन सचिन पायलट भी अड़े हुए हैं. उनका कहना है कि उन्होंने राजस्थान में जमकर मेहनत की है और ऐसे में उन्हें सीएम नहीं बनाया जाता है तो इससे जनता के बीच गलत संदेश जाएगा.

राजस्थान के सीएम पर नहीं हो पा रहा है फैसला

राजस्थान का सीएम कौैन बनेगा. इस पर अब तक कोई फैसला नहीं हो सका है. इस पद के दोनों दावेदार सचिन पायलट और अशोक गहलोत एक बार फिर राहुल गांधी के घर पहुंच गए हैं. दो दिनों के भीतर राहुल से उनकी यह तीसरी मुलाकात है. इस वक्त भी राहुल गहलोत और पायलट से मुलाकात कर रहे हैं.

सीएम को लेकर फिर हो सकती है बैठक

राजस्‍थान का सीएम कौन होगा, इसका फैसला शुक्रवार को किसी भी वक्‍त हो सकता है. दिन में कांग्रेस विधायक दल की बैठक फिर से हो सकती है.

राहुल गांधी के घर पहुंचे सचिन पायलट

सचिन पायलट एक बार फिर राहुल गांधी से मिलने उनके घर पहुंच गए हैं. राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला आना बाकी है.

सचिन पायलट से फिर मिलेंगे राहुल गांधी

राजस्थान में मुख्यमंत्री का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सचिन पायलट सीएम की दावेदारी चाहते हैं. इसके चलते पायलट एक बार फिर राहुल गांधी के घर उनसे मुलाकात करेंगे. रात 10:30 बजे दोनों की मीटिंग संभव है.

राजस्थान के नेताओं से मिलेंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी थोड़ी देर में सचिन पायलट और अशोक गहलोत से मिलेंगे. इस बैठक में अहमद पटेल समेत दूसरे नेता भी मौजूद हो सकते हैं.

गहलोत को जयपुर जाने से रोका गया

अशोक गहलोत दिल्ली से जयपुर के लिए रवाना हुए थे. लेकिन अचानक उन्हें जयपुर जाने से रोक लिया गया.

‘मुख्यमंत्री के नाम पर जल्द फैसला होगा’

अशोक गहलोत ने कहा, “राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम पर जल्द फैसला होगा. चिंता करने की कोई बात नहीं है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ही इस पर फैसला लेंगे.”

Related Articles

Back to top button