जयललिता की बायोपिक में कंगना को लेकर कुछ ऐसा बोली ये साउथ की एक्ट्रेस

बॉलीवुड में इन दिनों कंगना की फिल्मो का बोलाबाल है लगातार कंगना की किसी फिल्म को लेकर खबरे सामने आ रही है।हाल ही में कंगना की फिल्म मेंटल है क्या और पंगा के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थी। इन तस्वीरो में कंगना को देख कर पता किया जा सकता है कि वो अपनी फिल्मों के लिए कितनी मेहनत कर रही है।इन फिल्मों के अलावा हाल ही मे अपने जन्मदिन के दिन कंगना ने अपनी आगामी फिल्म का एलान किया।

जी हां कंगना की ये फिल्म तमिलनाडु की सीएम रह चुकीं जयललिता की बायोपिक है।इससे पहले इसी साल कंगना ने लक्ष्मीबाई की बायोपिक मणिकर्णिका में काम किया था जो कि इसी साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी।फिल्म को दर्शोक ने काफी पसंद किया था जिसके बाद ही कंगना को मेकर्स ने इस बायोपिक के काबिल मांगा।कंगना भी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक है लेकिन हाल ही में एक अभिनेत्री ने आपत्ति जताई है।

हालांकि इसके अलावा भी कंगना की जयललिता का किरदार निभाने पर तमिलनाडु में कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।हाल ही में इस दौरान साउथ की अभिनेत्री एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने आपत्ति जताते हुए अपना बयान पेश किया उन्होनें फेसबुक पर अपनी एक पोस्ट के जरिए कहा- ‘आयरन लेडी जयललिता ने पूरे तमिलनाडु को व्यवस्थित किया था। कोई भी उनकी जगह नहीं ले पाया था। मैं किसी को भी थलाइवी के रोल में नहीं देख सकती। वो सिर्फ एक हैं लेकिन आज के समय में बायोपिक बहुत जरूरी है जिससे आज के युवा उन्हें जान सके।’

रेड्डी ने आगे लिखा- साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कोई भी एक्ट्रेस इस किरदार को बहुत अच्छे से निभा लेंगी लेकिन कंगना रनौत नहीं।’ बता दें कि श्री रेड्डी ने बीते साल कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया था। श्री रेड्डी ने उस वक्त टॉलीवुड के कई बड़े चेहरों पर गंभीर आरोप लगाए थे, हालांकि उस वक्त उन्हें हैदराबाद मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की तरफ से किसी भी तरह का सपोर्ट नहीं मिला।

खैर अब कंगना ने किसी की परवाह ना करते हुए इस फिल्म के लिए हामी भर दी है वही फिल्म पर मेकर्स जल्द ही काम भी शुरु करने वाले है जिसके अनुसार फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरु कर दी जाएगी तो वही अगले साल फिल्म को रिलीज करने की तैयारी होगी।

Related Articles

Back to top button