गोविंदा का नया गाना ‘हेलो’ हुआ रिलीज, लोगो ने किए ऐसे भद्दे कॉमेंट

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड ऐक्टर गोविंदा एक के बाद एक म्यूजिक वीडियोज ला रहे हैं। उनके कुछ वीडियोज लोगों को पसंद भी आए। हालांकि लेटेस्ट रिलीज ‘हेलो’ पर वह बुरी तरह ट्रोल हुए हैं। गाना गोविंदा की आवाज में है और फिल्माया भी उन पर ही गया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसी झलक पोस्ट करके रिलीज अनाउंस की। इसकी थोड़ी सी झलक देखकर ही लोगों ने उनको ट्रोल कर डाला। एक यूजर ने उनकी तुलना ढिंचैक पूजा से की है तो कई ने लिखा है कि आप मेहनत से कमाई इज्जत बर्बाद मत करो। गोविंदा इससे पहले 2 गाने और रिलीज कर चुके हैं।

नए गाने पर ट्रोल हुए गोविंदा – गोविंदा सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। इस बीच उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल Govinda Royalles पर तीन म्यूजिक वीडियो रिलीज किए हैं। उनका पहला वीडियो था चश्मा चढ़ाके, इसके बाद टिप-टिप पानी बरसा। अब गोविंदा ने अपना तीसरा वीडियो भी रिलीज कर दिया है। इस वीडियो का टाइटल है, ‘हेलो’। इस पर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया है।

लोग बोले- रहम करो मालिक – एक यूजर ने लिखा है, प्लीज ऐसे गाने करके अपनी विरासत मत बर्बाद कीजिए। आपके फैन्स शर्मिंदा हैं। एक और कॉमेंट है, मना करो भाई इनको, ये सब क्या बना रहे हैं। एक फॉलोअर ने लिखा है, सर अब ढिंचक पूजा से मुकाबला करेंगे। एक और ने लिखा है, ऐसे गाने करने से अच्छा है न करो, सम्मान बना रहेगा। इंस्टा पर गाने का प्रोमो करीब 20 सेकेंड्स का है। यूट्यूब पर लोगों ने गोविंदा के गाने पर नेगेटिव फीडबैक दिए हैं तो कुछ ने गाना पसंद भी किया है।

comments

 

 

Related Articles

Back to top button