गर्लफ्रेंड नताशा के साथ शादी के बंधन में बंधने की खबरों पर वरुण धवन ने लगाया फुलस्टॉप

बीटाउन में अपनी एनर्जी और अपनी एक्टिंग के साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को हसांने वाले वरुण धवन को लेकर इन दिनों काफी चर्चा थी कि जल्द ही वो अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मगर इन सभी खबरों पर फुलस्टॉप लगाते हुए वरुण धवन ने बयान दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। इस साल वो शादी नहीं करने जा रहे हैं।

कॉफी विद करण के 6वें सीजन में वरुण धवन ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा को डेटिंग करने की खबरों पर मुहर लगाई थी। इसके बाद से ही ये खबरें आने लगी थीं कि जल्द ही वरुण धवन भी शादी की राह पर निकलने वाले हैं। इन दिनों खबरें इतनी सुर्खियों में आ गई कि बताया जाने लगा इसी साल दिसंबर में वरुण और नताशा शादी के बंधन में बंध जाएंगें। मगर बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अपने एक इंटरव्यू में वरुण ने इन खबरों को झूठा करार दे दिया है।

वरुण ने हाल ही में फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए फोटोशूट किया है। इसी ईश्यू में दोनों बेहद हॉट दिखाई दे रहे हैं। वहीं फिल्म फेयर मैग्जीन को इंटरव्यू देते हुए वरुण ने कहा है, ‘इस साल मेरी शादी नहीं होने जा रही है। मैं नहीं कह रहा कि मैं शादी ही नहीं करूंगा मगर अभी इतनी जल्दी नहीं करूंगा। मुझे बहुत सी फिल्में करनी हैं अभी शादी के लिए अभी सही समय नहीं है।’

वहीं नताशा हाल ही में आकाश अंबानी की वेडिंग रिसेप्शन में वरुण के पेरेन्ट्स के साथ दिखाई दी थी। इसे लेकर भी लोगों ने बातें बनानी शुरू कर दी थी। इस बात पर बोलते हुए वरुण धवन ने बताया कि नताशा उनके साथ बचपन से पढ़ी हैं। वहीं ऐसा पहली बार नहीं था जब नताशा उनके पेरेन्ट्स के साथ किसी फंक्शन में गई थीं।

बता दें वरुण धवन जल्द ही फिलेम कलंक में दिखाई में देंगे इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर दिखाई देंगे। 17 अप्रैल को फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button