कोरोना महामारी में संभावना सेठ के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी शख्स की हुई अचानक मौत

कोरोना काल लोगों के लिए वाकई काल के समान है। कई लोगों ने अपने करीबी लोगों को इस समय में खो दिया है। वहीं अब भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ के ऊपर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है. संभावना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्वीट किया, ‘आज (8 मई) को शाम 5 बजकर 37 मिनट पर संभावना सेठ के पिता का कोविड के बाद कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया.

संभावना के पिता का निधन हो गया है। संभावना के पिता बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। जिसकी सूचना अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। जिसके बाद आज शाम उनके पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

कृप्या उन्हें अपनी प्रार्थना याद रखें.’ ये जानकारी संभावन सेठ के पति ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है क्योंकि पोस्ट के अंत में उनका नाम भी लिखा हुआ है.

संभावना सेठ ने अपने पिता के लिए सोशल मीडिया पर मदद भी मांगी थी. अस्पताल में बेड्स की कमी के चलते उनके पिता को भी नहीं मिल पा रहा था. था, ‘दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में बेड दिलाने में कोई मेरी मदद कर सकता है. यह मेरे घर के नजदीक है. मेरे पिता कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें बेड की जरूरत है. वो इस समय मेरे भाई के साथ हॉस्पिटल के बाहर बेड के लिए इंतजार कर रहे हैं.’

Related Articles

Back to top button