कोरोना टीकाकरण पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से 11 जनवरी को वर्चुअल मीटिंग करेंगे पीएम मोदी

कोरोना वायरस की स्थिति और टीकाकरण रोलआउट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 जनवरी को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करने वाले हैं। ट्वीट में लिखा गया, “सोमवार 11 जनवरी को शाम 4 बजे, पीएम नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे। वह COVID-19 की स्थिति और टीकाकरण रोलआउट पर चर्चा करेंगे।”

पीएम मोदी, मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग में वायरस के खिलाफ वैक्सीनेशन कार्यक्रम के संबंध में केंद्र की योजनाओं पर चर्चा करेगें. वैक्सीन रोलआउट के दौरान आने वाली चुनौतियों की पहचान और सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म की ऑपरेशनल क्षमता जांचने के लिए हाल ही में नेशनल ड्राई रन भी चलाया गया था.

बीजेपी के सूत्रों ने कहा कि पार्टी टीकाकरण के अभियान के लिए बड़े स्तर पर कार्यक्रम को चलाने की योजना बना रही है. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि “बीजेपी टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए बड़े पैमाने पर देशव्यापी अभियान चलाएगी. लोगों का वैक्सीनेशन से जुड़े डर को दूर करने का काम किया जाएगा. ” हालांकि, उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व रविवार के बाद से ही योजना बनाना शुरू कर देगा.

Related Articles

Back to top button