कॉमेडी का डोज बढ़ाने आ रहे हैं राजू श्रीवास्ताव ‘और भई क्या चल रहा है’ के शो में

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त है इसमें तो कोई शक नहीं। वह कमाल के परफॉर्मर भी हैं। अब जल्द ही वह एंड टीवी के दर्शकों को गुदगुदाने आ रहे हैं। जी हां राजू श्रीवास्तव शो ‘और भई क्या चल रहा है?’ में जल्द ही एंट्री लेंगे। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि वह शो में जाने-माने कॉमेडियन यानी अपने ही रोल में होंगे।

 

एंड टीवी के कॉमेडी शो ‘और भई क्या चल रहा है’ में राजू श्रीवास्तव की एंट्री होने जा रही है। इसमें वह बिट्टू कपूर (अनु अवस्थी) के दूर के रिश्तेदार बने हैं। अब कहानी यह है कि बिट्टू कपूर और पप्पू पांडे (संदीप यादव) की शादी होने वाली है और शादी का मतलब है ग्रैंड सेलिब्रेशन्स के साथ ही ढेर सारा खाना-पीना और नाचना-गाना।

 

 

 

यह खुशी का मौका है और रमेश प्रसाद मिश्रा (अंबरीश बॉबी) और जफर अली मिर्जा (पवन सिंह) तैयारियों में जुटे हैं। लेकिन समस्या यह है कि मुसीबत, मिश्रा और मिर्जा का चोली-दामन का साथ रहा है तो क्या इस बार बिट्टू और पप्पू की शादी में राजू के आने के साथ मुसीबत अपना रास्ता बदल देगी?

 

 

शो में अपनी एंट्री पर, राजू श्रीवास्तव ने कहा, बहुत कम समय में ही और भई क्या चल रहा है? मेरा एक पसंदीदा शो बन गया है। मुझे इसमें मिश्रा और मिर्जा की नोकझोंक देखकर बहुत मजा आता है। इसलिए जब मुझसे इस शो में एक कैमियो करने के लिए पूछा गया, तो मैंने फौरन हां कह दिया।

 

 

 

अभिनय करने और कॉमेडियन होने के बीच एक बहुत ही बारीक लाइन है। ऐक्टर और कॉमेडियन दोनों को ही परफॉर्मेंस देना होता है, लेकिन लाइव परफॉर्म करना, कैमरे के सामने शूटिंग करने और डायलॉग्स के रिहर्सल करने से काफी अलग है। ये दोनों ही काम समान रूप से चुनौतीपूर्ण और साथ ही संतोषजनक भी हैं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button