कैरिबियन सागर में घास-फूस से बनाया गया झोपड़ीनुमा बार, बारटेंडर की है तलाश

कैरिबियन सागर में घास-फूस का झोपड़ीनुमा एक बार बनाया गया है. इस पर बोट के जरिए ही पहुंचा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह बहुत ज्यादाचर्चा मेंहै. वैसे बार के लिए एक बारटेंडर की तलाश है. इंस्टग्राम पर शराब पीने के लिए इसे संसार की सबसे बेहतरीन स्थान बताया गया है.

यूके की एक ट्रैवल कंपनी वर्जिन हॉलिडेज ने इसके लिए एडवरटाईजमेंट तैयार किया है. बार के मालिक फ्लॉयड फोर्ब्स ने अपने कार्य से 18 वर्ष बाद ब्रेक लिया है. वे इसी बार में रह रहे हैं. उन्हें बार के लिए बारटेंडर की तलाश है. बार का नाम फ्लॉयड पेलिकन बार है.

बारटेंडर कीयोग्यता-पर्यटकों सेसलीके से बात कर सके, उन्हें मछली खिला सके
विज्ञापनके मुताबिक- बारटेंडर को बेहतर शराब परोसने के अतिरिक्त वहां आने वाले पर्यटकों से बेहतर तरीका से बात करना आना चाहिए.वह लोगों को किसी मौके पर मछली भी खिला सके. बार पर केवल नाव से ही पहुंचा जा सकता है.

तट से यह बार महज डेढ़ किमी दूर है. लोकल लोगोंऔर पर्यटकों के बीच यह बहुत ज्यादा लोकप्रिय है. 2001 में लोकल मछुआरे फ्लॉयड ने इसे बनाया था. उसका सपना था कि समुद्र में एक बार बनाए  उसमें दोस्तों के साथ मौज-मस्ती कर सके. 2004 में हरिकेन तूफान के चलते यह नष्ट हो गया था. इसके बाद लोकल समुदाय ने इसे बनाने में मदद की.

चुने गए उम्मीदवार को ऑफर
बारटेंडर के लिए जो उम्मीदवार चुना जाएगा, उसे फ्लाइट से जमैका आने का किराया दिया जाएगा. उसके एक सप्ताह रुकने की व्यवस्था होगी  खर्च के लिए 1150 डॉलर (करीब 80 हजार रुपए) दिए जाएंगे. ट्रायल के लिए बार में नियुक्त भी किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button