केरल : एंबुलेंस ड्राइवर ने नर्स पर किया जानलेवा हमला, धारदार हथियार से इस अंग पर किया वार

केरल के तिरुवनंतपुरम में शुक्रवार को एक नर्स पर कथित तौर पर जानलेवा हमला हुआ है. हमलावर ने नर्स पर एक धारदार हथियार से वार कर उसका कान काट दिया. आरोपी शख्स एंबुलेंस ड्राइवर है  उसी अस्पताल में कार्य करता है, जहां नर्स कार्य करती है. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है.

पीड़िता की आयु 39 वर्ष बताई जा रहा है. आरोपी ने दिन दहाड़े प्रातः काल सात बजे वारदात को अंजाम दिया. घटनास्थल के पास से पुलिसवालों की गाड़ी गुजर रही थी, तभी उन्होंने दोनों को झगड़ते हुए देखा. जिसके बाद पुलिस ने बीच-बचाव किया.

पुलिस ऑफिसर ने बताया कि उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया. वहीं पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया. पीड़िता को सिर  गर्दन में भी चोट आई हैं. वह इस वक्त आईसीयू में भर्ती है.

पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मर्डर की प्रयास करने का मुद्दा पंजीकृत कर लिया है. आरोपी की पहचान नीतीश (35) के तौर पर हुई है. पुलिस ऑफिसर ने कहा, “आरोपी ने मर्डर करने की पूरी कोशिश की  महिला को चार स्थान चोट भी आई है. दोनों एक दूसरे को जानते थे. लेकिन ऐसा लगता है कि महिला किसी बात को लेकर सहमत नहीं थी जिसके चलते आरोपी ने ऐसा किया.

इससे पहले केरल के ही तिरुवनंतपुरम में एक 18 वर्ष की लड़की को 18 वर्ष के ही लड़के ने जलाकर मार दिया था. आरोपी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि लड़की ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया था. आरोपी अजिन रेजी ने कथित तौर पर पीड़िता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. पीड़िता 60 प्रतिशत तक जल गई  अगले दिन उसकी मृत्यु हो गई थी.

Related Articles

Back to top button