कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर हुआ जारी, 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर होगी रिलीज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में वह एक अमेरिकी कपल के बच्चे की सरोगेट मां का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी अहम किरदार में हैं। मूवी 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमाज पर रिलीज होगी। कृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। फिल्म में वह एक बार फिर से ‘लुका-छिपी’ के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर के साथ दिखाई देंगी।

 

ट्रेलर में दिखी दिलचस्प कहानी- ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी का कैरेक्टर कृति सेनन को अमेरिकी कपल के बच्चे की सरोगेट मां बनने के लिए मनाता दिख रहा है। कृति को जब यह समझ आता है कि इसके लिए उसे किसी के साथ रिलेशन नहीं बनाना होगा और फिगर भी खराब नहीं होगा साथ ही 20 लाख रुपये भी मिलेंगे तो वह मान जाती हैं।

https://www.instagram.com/tv/CRQW_pqHhyU/?utm_source=ig_web_copy_link

 

जब कृति बन जाती हैं ‘चांद’-अब कृति के किरदार मिमी को यह चिंता सताती है कि वह अपने बड़े पेट के बारे में पेरेंट्स को कैसे समझाएगी। इसके बाद सई ताम्हणकर उन्हें बोलती हैं कि वह उनके साथ रह सकती हैं। इसके बाद कृति सैनन चांद और पंकज त्रिपाठी नसीरुद्दीन बनकर उनके साथ रहने लगते हैं। इस दौरान उन्हें कई ऐसी सिचुएशंस का सामना करना पड़ता है जिससे कॉमेडी क्रिएट होती है।

 

 

कृति ने बढ़ाया 15 किलो वजन- कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अमेरिकी कपल यह कह देता है कि उन्हें अब बच्चा नहीं चाहिए। कृति अबॉर्शन करा लें। कृति इसके लिए तैयार नहीं होतीं। घर जाने पर जब उनके मां-बाप बच्चे के पिता के बारे में पूछते हैं तो वह डर के चलते पंकज त्रिपाठी की ओर इशारा कर देती हैं। कृति ने इस फिल्म में सरोगेट मां बनने के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button