काले, घने और लंबे बालों के लिए तब्बू से जानिए उनकी कुछ सीक्रेट टिप्स

बॉलीवुड की खूबसूरत व बेहतरीन अदाकारा तब्बू को दर्शकों ने हर रूप में देखा है चाहे वो उनका हॉट अवतार हो या फिर दमदार अभिनय से अपने किरदार में जान फूक देना का जोश, तब्बू ने अपनी अदाकारी से हर किरदार को पर्दे पर जिंदा कर दिया था।

तब्बू अपने खूबसूरती के साथ साथ अपने लंबे बालों के लिए भी जानी जाती है। तब्बू के फैंस उनके नेचुरल लंबे बालों को काफी पसंद करते हैं।इसके साथ ही तब्बू ने कमर्शियल सिनेमा में अपनी साख बनाई और साथ-साथ समानांतर सिनेमा में भी अपने आपको को साबित किया। आज ऐसा हुनर बहुत कम एक्ट्रेस में देखने को मिलता है।

तब्बू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने लंबे बालों की देखभाल करने के लिए बचपन से ही बालों में तेल लगाती हुई आईं हैं।अगर आप भी तब्बू की तरह लंबे और सिल्की बालों की चाहत रखते है तो बालों में तेल लगाना शुरु करें। बता दें कि सर धोने से एक दिन पहले गर्म तेल से बालों में चम्पी करें, गर्म नारियल तेल से बालों की माशिल करने से बाल सिल्की हो जाते हैं।

तब्बू अपने बालों की केयर करने के लिए केमिकल का प्रयोग नहीं करती हैं।  आप भी तब्बू की तरह सिल्की बाल चाहिए तो आप भी तब्बू के इस घरेलू तरीके का इस्तेमाल कर सकती हैं।

बालों की देखभाल करने के लिए तब्बू कम केमिकल वाले शैंपू और कंडीशनर का इस्तेमाल करती हैं। ज्यादा हेयर वॉश करने से बालों की जड़े कमजोर हो जाती है।

 

Related Articles

Back to top button