कांग्रेस विधायक पर महिला के खुदखुशी करने का आरोप, मामला दर्ज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल :  मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक और पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार पर भोपाल पुलिस ने सोमवार देर रात खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, एक दिन पहले ही भोपाल में उनके निवास पर उनकी महिला मित्र सोनिया भारद्वाज ने फांसी लगा ली थी। महिला और उसके बेटे के साथ उसकी रिकॉर्ड की गई बातचीत और चैट इतिहास के आधार पर ये मामला दर्ज किया गया है।

उमंग सिंघार कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव भी रहे चुके हैं और राहुल गांधी की टीम के सदस्य माने जाते हैं। भोपाल के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) ने बताया कि महिला और विधायक की शादी करने की योजना थी। लेकिन उसने उमंग के साथ लगातार झगड़े के कारण आत्महत्या का फैसला किया।

 

 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश भदौरिया ने बताया, महिला पिछले 20 दिनों से विधायक के बंगले में रह रही थी। इस दौरान विधायक धार जिले के गंधवानी विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे थे।

 

 

उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता के शाहपुरा बंगले में कार्यरत हाउस हेल्प ने शनिवार को सबसे पहले महिला के शव को देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दावा किया कि उसने महिला के लेखों से एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें सिंघार से झगड़े की बात है।

Related Articles

Back to top button