कपिल शर्मा ने बीती रात फैमिली और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

आज कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का जन्मदिन है। कपिल शर्मा ने बीती रात फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। कपिल की इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी में कपिल शर्मा शो की टीम, सिंगर मीका सिंह, नवराज हंस, ऋचा शर्मा जैसे सितारों ने शिरकत की. सोशल मीडिया पर कपिल की बर्थडे पार्टी के डांस वीडियो, केक कटिंग वीडियो वायरल हो रहे हैं।

इस खास पार्टी में कीकू शारदा और लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने जमकर डांस किया। वहीं सिंगर मीका सिंह ने डांस नंबर्स गाकर पार्टी में समा बांधा. कपिल की मां और पत्नी गिन्नी चतरथ ने भी डांस किया। कपिल ने पत्नी गिन्नी चतरथ संग मिलकर बर्थडे केक काटा. एक वीडियो में कपिल शर्मा सिंगर ऋचा शर्मा की धुन पर ड्रम बजाते दिखे।

इससे पहले कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो के सेट पर भी बर्थडे केक काटा था। सेट पर कपिल शर्मा की मां भी मौजूद थीं. कपिल के मां को केक खिलाते हुए तस्वीरें सामने आई हैं। इस शो में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा मेहमान बनकर पहुंचे थे। रेमो ने भी कपिल को जन्मदिन को ढेरों बधाईयां दीं।

आपको बता कि कपिल ने एमएच-1 के कॉमेडी शो ‘हंसदे हंसांदे रओ’ से एक स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर अपना करियर शुरू किया और शुरू में कुछ पंजाबी शोज में परफॉरमेंस दी, पर उन्हें पहला बड़ा ब्रेक ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के रूप में मिला। यह उनका नौवां रियलिटी टेलीविजन शो था, जिसे उन्होंने जीता। उन्होंने इसके सीजन 3 के लिए पहला ऑडिशन अमृतसर में दिया था, लेकिन तब उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। वह इसमें हिस्सा लेना चाहते थे और वह दोबारा ऑडिशन देने के लिए दिल्ली गए जहां वे सेलेक्ट हो गए और 2007 में विजेता बने, जिसमें उन्होंने 10 लाख रुपए प्राइज मनी के रूप में जीता। इसके बाद उन्होंने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी सर्कस में हिस्सा लिया।

2008 में कपिल ने ‘उस्तादों का उस्ताद’ में पार्टिसिपेट किया। उन्होंने झलक दिखला जा के छठे सीजन को भी होस्ट किया और वह बिग बास के अलग-अलग सीजन में भी देखे जा चुके हैं। उन्होंने कॉमेडी शो छोटे मियां को भी होस्ट किया है। 2013 में शर्मा ने अपने बैनर के-9 प्रोडक्शन के तले अपना शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ लांच किया, जो सफल रहा। इसके अलावा अगर बात बॉलीवुड फिल्‍मी करियर की करें तो कपिल ने कॉमेडी फिल्‍म किस किस को प्‍यार करूं में मुख्‍य भूमिका निभाई है। इस वक्त द कपिल शर्मा शो शो चला रहे हैं।

Related Articles

Back to top button