कक्षा 12वीं के टर्म 1 के परिणाम की खबरे फेक, बोर्ड ने दी जानकारी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल 

CBSE Term 1 Result 2022: पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि CBSE कक्षा 12वीं के टर्म 1 के परिणाम आज जारी कर सकता है। सीबीएसई ने कहा है कि ये एक फेक न्यूज है।

फेक न्यूज के खिलाफ चेतावनी देते हुए सीबीएसई ने स्पष्ट किया है कि सीबीएसई 12वीं टर्म 1 का रिजल्ट आज दोपहर 2 बजे नहीं आएगा। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट – cbse.gov.in, cbseresults.nic.in पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया था कि CBSE टर्म 1 परिणाम 2022 आज दोपहर 2 बजे जारी होने की उम्मीद थी और कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सीबीएसई अधिकारियों ने पुष्टि की है कि इस सप्ताह 12वीं का परिणाम आने की उम्मीद है। हालांकि, इन सभी अफवाहों पर सफाई देते हुए बोर्ड ने अब आधिकारिक नोटिस जारी किया है।

सीबीएसई 12वीं टर्म 1 परिणाम 2022 सीबीएसई कक्षा 10वीं के परिणाम से पहले जारी होने की उम्मीद है। कुछ समय पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि सीबीएसई टर्म 1 का रिजल्ट सीबीएसई टर्म 2 के रिजल्ट के साथ आने की उम्मीद है। हालांकि, अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि इन दोनों परिणामों के एक साथ आने की कोई जानकारी नहीं है।

छात्रों ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है और मांग कर रहे हैं कि सीबीएसई 10वीं, 12वीं टर्म 1 का रिजल्ट जल्द जारी करें। बोर्ड ने सीबीएसई टर्म 2 परीक्षा के लिए प्रारंभिक तिथि पहले ही जारी कर दी है और पूरी डेट शीट भी जल्द ही आने की उम्मीद है। सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2022 पर लेटेस्ट अपडेट के लिए छात्रों को यहां और आधिकारिक वेबसाइट पर एक चेक रखने की सलाह दी जाती है।

Related Articles

Back to top button