एडल्ट स्टार स्टोर्मी डेनियल के साथ 2016 समझौते को रद्द करना चाहते हैं कोहेन

माइकल कोहेन की शेल कंपनी ने एडल्ट स्टार स्टोर्मी डेनियल के साथ 2016 समझौते को रद्द करने पर सहमति जताने वाली एक स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की है. इस समझौते में डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व वकील कोहेन ने डेनियल को ट्रंप के साथ उसके कथित प्रेम संबंध पर चुप रहने के लिए 130,000 डॉलर (93,80,150.00 रुपए) चुकाने का इंतज़ान किया था.

Image result for ट्रंप अफेयर मामला

ट्रंप ने प्रेम संबंधों को सिरे से खारिज किया है
सीएनएन की खबर के मुताबिक, यह तथाकथित ‘हश एग्रीमेंट’ कोहेन के कुछ कानूनी संकटों की जड़ में रहा है और आपराधिक जांच के हिसाब से भी इन्हें देखा गया, जिसके कारण उन्होंने पिछले महीने याचिका दायर की थी. कोहेन कई सालों तक ट्रंप के निजी वकील रहे हैं. ट्रंप ने डेनियल के साथ प्रेम संबंधों को सिरे से खारिज कर दिया था.

कोहेन के वकील ब्रेंट ब्लैक्ली ने कहा, “एसेंशियल कंसल्टेंट एलएलसी और माइकल कोहेन ने स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टोर्मी डेनियल द्वारा उनके खिलाफ दाखिल मुकदमे को प्रभावी रूप से समाप्त कर दिया है.” उन्होंने कहा कि कैलिफोर्निया के कानून के मुताबिक, इस गुप्त समझौते को रद्द किए जाने के बाद क्लिफोर्ड को खुद को मिले 130000 डॉलर वापस एसेंशियल कंसल्टेंट को लौटाने होंगे.

कोहेन ने क्लिफोर्ड को 130,000 डॉलर देने के लिए छद्म कंपनी एसेंशियल कंसल्टेंट का गठन किया था. स्टेटस रिपोर्ट के मुताबिक एसेंशियल कंसल्टेंट ने अनुरोध किया है कि स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टोर्मी डेनियल 130,000 डॉलर को वापस लौटाएं.

डेनियल के वकील माइकल अवनाटी ने बताया, “मैंने इसे अभी ही अपने ई-मेल पर देखा. मुझे इस बात को समझने का मौका ही नहीं मिला है.” उन्होंने कहा, “वो जो करने का प्रयास कर रहे हैं वो यह है कि वो नहीं चाहते हैं कि मैं माइकल कोहेन और डोनाल्ड ट्रंप को पेश होने के लिए कह सकूं.”

Related Articles

Back to top button