ईशान खट्टर की फिल्म ‘Pippa’ जल्द दिखाई देगी बड़े पर्दे पर, देखिये फिल्म का फर्स्ट लुक

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पिप्पा’ (Pippa) का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। लुक को शेयर करने के साथ एक्टर ने ये बताया कि आने वाली इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। ईशान के पोस्ट करते ही यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं बॉलीवुड सितारे ईशान के लुक देखकर इम्प्रेस हो गये हैं।

 

 

अपने लुक में कुछ ऐसे दिखे ईशान – पोस्टर में ईशान एक युद्ध टैंक खड़े दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में क्लीन शेव्ड ईशान आर्मी वर्दी पहने ,अपने हाथ में राइफल पकड़े हुए दिख रहे है। ईशान अपने लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा -यह खास होने जा रहा है #पिप्पा की ‘शूटिंग’ शुरू गॉडस्पीड।”

https://www.instagram.com/p/CT1KiCKIF_a/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

ईशान की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए उनके भाई अभिनेता शाहिद कपूर ने लिखा, “ओहू बहुत अच्छा लग रहा है।” कैटरीना कैफ ने लिखा, ” सो एक्साइटेड” । ईशान के पिता राजेश खट्टर ने कमेंट किया, ‘ब्रेक ए लेग किड। हुमा कुरैशी ने लिखा, “बधाई हो।” नेहा धूपिया , तब्बू और जोया अख्तर हाईफाई इमोजी के साथ कमेंट किया है।

 

 

 

 

जानिए और कौन है इस फिल्म में – आने वाली फिल्म पिप्पा में ईशान खट्टर के अलावा मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान भी हैं। इन सभी ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दिया है। फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल अमृतसर में किया जा रहा है। फिल्म निर्देशन राजा मेनन कर रहे हैं।

 

 

 

 

भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है फिल्म – आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। ‘पिप्पा’ में ईशान 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के एक सीनियर ब्रिगेडियर मेहता की मुख्य भूमिका निभाएंगे। मृणाल और प्रियांशु, ‘पिप्पा’ में ईशान के भाई-बहनों की भूमिका निभाएंगे, वहीं सोनी उनकी मां की भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म पिप्पा युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ”द बर्निंग चाफिस” पर आधारित है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button