इस वजह से अमिताभ बच्चन को यूं किया था आदाब

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने केदारनाथ से डेब्यू किया. इसी साल उनकी एक और मूवी सिम्बा रिलीज हुई. सारा पहली ही फिल्म से दर्शकों की फेवरेट बन गई हैं. इंटरनेट पर उनका बचपन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे कौन बनेगा करोड़पति 2 के सेट पर ऑडियंस में बैठी नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सारा गेम शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से बात करती दिख रही हैं. सारा अपनी दोस्ता पश्मीना के साथ KBC के सेट पर पहुंची थीं. शो में गेस्ट के तौर पर प्रीति जिंटा और सैफ अली खान भी मौजूद हैं. दोनों हॉटसीट पर बैठे हैं. सारा पापा सैफ अली खान को सपोर्ट करने पहुंची हैं. इस दौरान बिग बी सारा से बात करते हैं. वे सारा से उनका हाल चाल पूछते हैं. सारा, बचपन में मोटी थीं. उन्हें पहचानना भी मुश्किल लग रहा है.

शो के दौरान अमिताभ, सारा के कहते हैं क्या आप मुझे आदाब करेंगी? सारा अमिताभ से बात करते हुए बेहद क्यूट लग रही हैं. खुद अमिताभ भी सारा को क्यूट कहकर बुलाते हैं. बिग बी उनकी दोस्त पश्मीना से भी बात करते हैं. शो के दौरान सैफ एक सवाल पर अटक जाते हैं. तो सारा काफी परेशान नजर आती हैं.

मालूम हो कि महज दो फिल्में कर सारा अली खान बी-टाउन की बड़ी स्टार्स में शुमार हो गई हैं. उन्हें यंग जनरेशन की मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस कहा जा रहा है. सारा अली खान का कूल एटिट्यूड और स्वैग उन्हें दर्शकों का फेवरेट बना रहा है. सारा ने केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत और सिम्बा में रणवीर सिंह के अपोजिट काम किया है. अब सारा के कार्तिक आर्यन के अपोजिट लव आज कल 2 में काम करने की अटकलें हैं.

Related Articles

Back to top button