इस दिन रिलीज होगा फिल्म कलंक का ट्रेलर

बॉलीवुड में इन दिनों करण जौहर की फिल्म कलंक की काफी चर्चा हो रही है आए दिन फिल्म को लेकर कोई ना कई नई खबर सामने आ रही है अब लीजिए फिल्म जब 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है तो वही अब फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की जानकारी भी सामने आ चुकी है जी हां पिछले दिनों ही फिल्म का टाइटल ट्रेक रिलीज किया गया था।

Image result for इस दिन रिलीज होगा फिल्म कलंक का ट्रेलर

जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है इसी के साथ फिल्म के दो गाने अभी तक रिलीज किये जा चुके है अब लीजिए फिल्म का ट्रेलर भी दो दिनो में आने वाला है जी हां आपको बता दे हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आलिया भट्ट और वरुण धवन ने इसकी जानकारी दी है।

जिसके मुताबिक फिल्म का ट्रेलर दो दिन में रिलीज कर दिया जाएगा अपनी पोस्ट साझा करते हुए आलिया ने लिखा कि रूप प्रेम है, इसके कई रंग हैं। इसी के साथ आलिया ने सभी स्टार कास्ट को भी टैग किया है।

बात यदि हाल ही में रिलीज हुए टाइटल ट्रेक की करें तो इस टाइटल ट्रैक को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है। गाने को म्यूजिक प्रीतम ने दिया है वहीं इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। वही पहली बार इस गाने में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को साथ में दिखाया गया था।

वही इससे पहले घर मोरे परदेसिया’ रिलीज हुआ था। जिसमें आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित के कथक डांस की जुगलबंदी को दिखाया गया था। इस गाने को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फैंस को ये गाना काफी पसंद भी आया था। वही फिल्म का दूसरा गाना ‘फर्स्ट क्लास’ भी कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था। जिसमें वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी नजर आई थी।

फिल्म को 17 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा तो वही इस समय फिल्म के स्टार्स इसके प्रमोशन में बिजी है बता दें फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है।

Related Articles

Back to top button