इस ऐक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के किया ये गंदा काम, वायरल हुआ विडियो

टीवी जगत का जाना-माना चेहरा  बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika) से अपना डेब्यू करने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फोटो शेयर की है. जोकि उनके दोस्त बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ की है.

मालूम हो कि अंकिता इनके साथ रिलेशनशिप (Relationship) में हैं. भारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) द्वारा पोस्ट की वीडियो (Video) से ये खुलासा हुआ है जोकि वायरल (Viral) भी हो रहा है. इस वीडियो में अंकिता विक्की को किस करती नजर आ रही हैं जिससे उनके अफेयर की पुष्टि हो चुकी है.

अंकिता  विक्की दोनों एक-दूसरे के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. करियर के लिहाज से बात की जाए तो अंकिता ने इसी वर्ष फिल्म मर्णिकणिका: द क्वीन ऑफ झांसी से डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने झलकारीबाई का भूमिका निभाया था.

हिंदी रश की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे  विक्की जैन दोनों एक कॉमन दोस्त के जरिए एक पार्टी में मिले थे. उसके बाद ये कई  मौकों पर साथ नजर आए. खबरों की मानें तो विक्की कई बार एक्ट्रेस के मलाड वाले फ्लैट में भी स्पॉट हो चुके हैं. लेकिन उस वक्त अंकिता ने इस संबंध से साफ इन्कार कर दिया था.

बाद में उन्होंने एक साक्षात्कार में अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा, ‘वो बिजनेसमैन हैं  एक अच्छे इंसान हैं. हां, मैं प्यार में हूं  ठीक वक्त आने पर आप सबको इसके बारे में पता चलेगा.

Related Articles

Back to top button