इंडियन आइडल 12: विवादों पर आदित्य नारायण ने कियाल गुस्सा, कही ये बात

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: ‘इंडियन आइडल 12’ एक के बाद एक विवादों में घिरा हुआ है। कभी मेहमान पर जबरन तारीफ करने का दबाव तो कभी जजों के गाने पर ट्रोल किया गया। इन सारे विवादों पर शो के होस्ट आदित्य नारायण लगातार बोलते आ रहे हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में इस पर सफाई दी और कहा कि जब तक वह होस्ट हैं किसी पर कोई दबाव नहीं है।

 

 

 

आदित्य नारायण ने कहा कि वह इस सीजन की बात कर रहे हैं पहले क्या हुआ इस बारे में वह कुछ नहीं कह सकते। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए आदित्य कहते हैं कि ‘हमारे निर्माता सोनी, फ्रेमेंटल और टीसीटी के साथ पूरी टीम इस सीजन में मिले प्यार और सफलता से बहुत खुश है। यह पूरे दशक में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रियलिटी शो है। हम इस पर फोकस करना चाहते हैं। हम निगेटिविटी के बारे में नहीं सोचना चाहते।‘

 

 

‘इंडियन आइडल’ तब से विवादों में घिरा जब किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने खुलासा किया कि उन्हें पहले से ही सभी कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था। आदित्य ने इस पर आगे कहा कि ‘जिन्होंने भी ऐसा कहा है कि “इंडियन आइडल” के कंटेस्टेंट के बारे में पॉजिटिव बातें करने के लिए बोला गया, वे सभी सहकर्मी और दोस्त हैं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि जब तक मैं “इंडियन आइडल” होस्ट कर रहा हूं, यहां किसी को भी दिखावे के लिए तारीफ करने की जरूरत नहीं है।

 

 

‘जो हैं वही बने रहिए। जो कहना चाहते हैं वह कहिए। बस हमारे शो पर आइए और हमें आशीर्वाद दीजिए। मैं केवल खुद के बारे में बोल रहा हूं। मैं किसी दूसरे सीजन की बातें नहीं कर रहा, उस वक्त टीम या प्रोडक्शन सबकुछ अलग था।

 

 

चार हफ्ते बाद ही ‘इंडियन आइडल’ खत्म होने वाला है। आदित्य चाहते हैं कि सबकुछ पॉजिटिव तरीके से खत्म हो। उन्होंने कहा- ‘शो खत्म होने के लिए हमारे पास चार हफ्ते का समय है। हम चाहते हैं कि इस सीजन को प्यार और पॉजिटिविटी के साथ खत्म किया जाए।

 

 

 

Related Articles

Back to top button