आलिया ने लेटेस्ट लुक के साथ शेयर की तस्वीर, फैन्स ने किए ये कॅामेंट

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। वह सोशल मीडिया से लेकर लोगों से रूबरू होने के लिए इवेंट, पार्टी या किसी अन्य प्रोग्राम में शामिल होकर अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही हैं। इस दौरान वह अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर फिल्म से जुड़ी खास बातों को फैन्स के साथ बिंदास शेयर कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने नए लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी नई साड़ी लुक को शेयर किया है, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं। आलिया के इस लेटेस्ट लुक को देखने के बाद फैन्स के अलावा उनकी मां सोनी राजदान भी हैरान रह गईं।

ह्वाइट साड़ी हसीन दिखीं आलिया

नई तस्वीरों में आलिया ह्वाइट साड़ी के साथ फ्लोरल बॉर्डर और मैचिंग ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं। अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए आलिया ने बालों में सफेद गुलाब और कान नें सिल्वर झुमकी पहनकर इस लुक का पूरा किया है। वहीं अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए ब्लैक बिंदी लगाई हुईं देखी जा सकती हैं। इन तस्वीरों के जरिए आलिया चाहने वालों को मंत्रमुग्ध करने में कामयाब रही। बता दें कि आलिया इन दिनों लगातार ‘ गंगूबाई काठियावाड़ी’ को प्रमोट करने के लिए अपनी साड़ी फोटो शेयर कर रही हैं, जिसमें वह वाकई में हसीन लग रही हैं।

मां सोनी ने बताया “फ्लॉवर पावर”

यूं तो आलिया के पोस्ट पर फैन्स हार्ट, फायर और फ्लावर इमोजी शेयर कर उनके लुक का उम्दा बता रहे हैं। फैन्स आलिया को साड़ी में देखकर बेहद खुश हैं। वहीं बेटी आलिया के लुक पर मां सोनी राजदान ने कॉमेंट किया। उन्होंने अपनी बेटी के ताऱीफ करते हुए दिल और फूलों के इमोटिकॉन्स के साथ लिखा, “फ्लॉवर पावर”।

25 फरवरी को रिलीज होगी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) और विजय राज (Vijay Raaz) अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर और ‘ढोलीड़ा’ गाना रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को खूब पसंद आया।

 

Related Articles

Back to top button