अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिये क्या है कहानी

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का हिंदी ट्रेलर ताबड़तोड़ देखा जा रहा है। फिल्म की रिलीज डेट भी घोषित हो चुकी है। अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की सुपरहिट फिल्म हिंदी दर्शक 13 फरवरी को Dhinchaak टीवी चैनल पर देख सकेंगे। मूवी के नए ट्रेलर में अल्लू अर्जुन पूरे स्वैग में दिख रहे हैं। साथ ही उन्हें रोमांस करते भी दिखाया जा रहा है।

aalu arjun

पहले यह फिल्म 26 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी। मेकर्स के इंटरफियर करने के बाद थिएटर रिलीज को रोका गया। पुष्पा की जबरदस्त कामयाबी के बाद हिंदी दर्शक अल्लू अर्जुन के जबरदस्त फैन बन चुके हैं। ऐसे में इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

खूब देखा जा रहा है ट्रेलर – बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो मेकर्स ने करीब 2 मिनट 11 सेकंड का सेकंड ट्रेलर रिलीज किया है। इसमें फिल्म के सारे एलिमेंट्स दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर यूट्यूब पर 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस फिल्म का रीमेक ‘शहजादा’ टाइटल से बन रहा है। लीड ऐक्टर्स कार्तिक आर्यन और कृति सेनन होंगे। फिल्म का हिंदी डब थिएटर्स में रिलीज इसलिए नहीं किया गया क्योंकि इससे शहजादा को नुकसान हो सकता था।

 

यह है फिल्म की कहानी – अला वैकुंठपुरमलो 2020 में रिलीज ऐक्शन-ड्रामा है। फिल्म में तब्बू भी हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन बंटू का रोल निभा रहे हैं। मूवी में उनके पिता उन्हें पसंद नहीं करते और उपेक्षा करते रहते हैं। बंटू को बाद में पता चलता है कि जब वह छोटा था तो बदल गया था। उसके असली पिता काफी रईस बिजनसमैन हैं। बंटू अपने अमीर पिता के घर पहुंचता है और अपने परिवार को एक परेशान करने वाले आदमी से बचाता है।

 

Related Articles

Back to top button