अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह की तारीफ की, कहा- नेताजी मेरे लिए ससुर भी हैं और पिता भी…

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. अपर्णा यादव ने रविवार को अपने ससुर मुलायम सिंह की तारीफ की। कहा कि मैं उनका धन्यवाद करूंगी, उन्होंने मुझे बहुत कुछ बताया, राजनीतिक ज्ञान भी दिया। मैं उस परिवार की बहू थी, बहू हूं और बहू रहूंगी। किसी परिवार की बहू होने का कर्तव्य है कि कोई काम करे तो अपने बड़ों का आशीर्वाद ले। नेताजी मेरे लिए ससुर भी हैं और पिता भी।

अपर्णा ने इससे पहले बीजेपी के लिए डोर टू डोर कैंपेन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र को बचाना है तो पूरे दम से बीजेपी को फिर एक बार बहुमत से सत्ता में लाना है। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में महिला मोर्चा की ओर से स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में अपर्णा, रायबरेली सदर से चुनाव लड़ने वाली अदिति सिंह और प्रियंका मौर्या का स्वागत किया गया। अपर्णा यादव ने कहा मैंने राष्ट्रवाद के कारण भाजपा को चुना है।

बीजेपी ने देश को विकास की राह पर तेजी से बढ़ाने के साथ ही देश में संस्कारों को सिंचित करने का काम किया है।अदिति सिंह ने कहा कि बीजेपी ने अपने पूरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में महिला केंद्रित योजनाओं को लागू कर महिलाओं की जिंदगी में नए रंग भरे हैं। महिला केंद्रित योजनाओं का लाभ पाकर महिलाएं सशक्त हुईं हैं।

 

प्रियंका मौर्य ने कहा कि मैं समाजहित और राष्ट्रहित के लिए मैंने भारतीय जनता पार्टी को चुना। सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर काम करने के संकल्प संग काम करूंगी। उन्होंने कहा कि ये पार्टी किसी एक की नहीं या पार्टी सभी वर्ग के लोगों से बनी हुई पार्टी है इस पार्टी में महिलाओं का सम्मान सर्वोपरि है।

Related Articles

Back to top button