अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में जमकर नाचीं आलिया

आलिया भट्ट जहां जाती हैं बस वहां रौनक ले आती है। अभी हाल ही में आलिया अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची। य़हां शादी में आलिया ने इतनी मस्ती की है कि हर कोई आलिया का अंदाज़ देखकर हैरान है। आलिया ने बेस्ट फ्रेंड देविका आडवाणी शादी के हर फंक्शन में बढ़-चढ़ के हिस्सा लिया। शादी के संगीत सेरेमनी के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

अपनी दोस्त की शादी में पहुंचते ही सारी लाइम-लाइट देविका से हट कर आलिया पर अटक गई थी। बता दें, आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में काफी एन्जॉय किया और उनके कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. जिसमें वो धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में आलिया काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं।

आलिया ने यहां कोकाकोला और लेंबोर्गिनी गानों पर खूब डांस किया है। इन दोनों ही गानों पर आलिया स्टेज पर थिरकती दिख रही है। इसके अलावा आलिया माही वे गाने पर भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आलिया की खूबसूरती और उनकी क्यूटनेस का दीवाना कौन नहीं है।

आलिया भट्ट का जलवा हर तरफ बरकरार है। बता दें कि ये शादी दिल्ली के छतरपुर में हो रही है। जहां आलिया भट्ट भी पहुंची है। सोशल मीडिया पर आलिया की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आलिया ने स्टेज पर एक किस्सा भी शेयर किया।

जिसमें वो अपनी दोस्त देविका और अपने बचपन की कहानी बता रही हैं। वो कहती दिख रही हैं कि आखिर देविका और वो बचपन में कैसे औऱ क्या मस्ती करते थे।

साथ ही आलिया ने सभी को शुक्रिया कहा औऱ देविका के ससुराल वालों से ये गुजारिश भी कर डाली कि वो देविका को हमेशा ही खुश रखें।

अब जो भी हो दोस्त हो तो आलिया के जैसी ही हो। बता दें कि आलिया हाल ही में फिल्म गली बॉय में नजर आई हैं। फिल्म जमकर कमाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button