अनुपमा के बर्थडे पर देखने को मिलेगा धमाकेदार ट्विस्ट, बारात लेकर आयगा अनुज कपाड़िया

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. रूपाली गांगुली के टीवी सीरियल अनुपमा  की कहानी में जल्द ही नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। दर्शकों को इस बात का इंतजार है कि कब अनुपमा और अनुज कपाड़िया एक होंगे? अब लोगों का यह इंतजार जल्द ही खत्म होने को है। मेकर्स ने अनुपमा के नए प्रोमो में इस बात की ओर इशारा दे दिया है।

नए प्रोमो में अनुपमा कह रही है कि वह अपने बर्थडे पर घरवालों को गुडन्यूज देने के लिए तैयार है। देखा जाए तो अब तक अनुपमा के हर बर्थडे पर सिर्फ और सिर्फ हंगामा ही हुआ है। ऐसे में उसे इस बात की चिंता है कि कहीं इस बार भी कुछ गड़बड़ ना हो जाए। अब देखना होगा कि अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा अपनी बात किस तरह से सामने रखेगी?

क्या वनराज करेगा सब खराब?

सवाल यह है कि क्या वनराज बीच में आकर सब कुछ खराब कर देगा? अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया जा चुका है कि वनराज ने कसम खाई है कि वह अनुज के लिए कपाड़िया खानदान के बिजनेस के हर रास्ते बंद कर देगा। वनराज ने ठान ली है कि वह अनुज कपाड़िया को बर्बाद करके ही दम लेगा। ऐसे में क्या अब वह अनुज कपाड़िया की निजी जिंदगी में भी दखल देने वाला है?

अनुपमा में होगी नई एंट्री

टीवी सीरियल अनुपमा में एक नई एंट्री भी होने वाली है। दरअसल अब समर और नंदिनी एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। नंदिनी ने यूएस जाकर अपनी नई नौकरी करने का फैसला कर लिया है। इसी के साथ अब समर की जिंदगी में एक नई लड़की की एंट्री होने वाली है। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि इस लड़की के चलते शाह परिवार की सारी खुशियों को नजर लगने वाली है। समर की नई गर्लफ्रेंड की वजह से अनुपमा भी अपने बेटे से दूर होती चली जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button