अजय ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. ये फिल्म इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले अजय देवगन ने एक हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.Related image

अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से चल रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. अजय से जब पूछा गया कि आखिर ‘गोलमाल 5’ और ‘सिंघम 3’ में से कौन सी फिल्म पहले रिलीज होगी? तो अजय ने कहा कि अभी हम लोग भी विचार कर रहे हैं कि इन फिल्मों में से किसकी शूटिंग पहले शुरू की जाए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अजय देवगन इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वैसे उनकी मच अवेटेड फिल्मों में ‘तानाजी’ सबसे खास है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि ये अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म होगी. इस फिल्म में अजय तानाजी मालुसरे का किरदार निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन ओम राउत करने वाले हैं जबकि इस फिल्म में अजय के साथ सैफ काफी समय बाद पर्दे पर नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button