अखिलेश ने सीएम योगी पर जमकर साधा निशाना, कहा- 10 मार्च के बाद सीएम चले जाएंगे गोरखपुर

यूपी में पांचवे चरण के लिए 12 जिलों की 61 सीटों पर 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। पांचवे चरण में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कौशांबी के सिराथू विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश में चार चरणों का मतदान हो चुका है। पांचवे चरण के प्रचार का शोर भी थम चुका है। इस फेज के लिए भी तमाम पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी थी। इस दौरान नेताओं ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी भी की वहीं बीते दिन सपा के रोड शो के दौरान हुनमानगढ़ी दर्शन करने पहुंचे अखिलेश यादव ने सीएम योगी (CM Yogi) पर जमकर निशाना साधा।

cm yogi akhilesh yadav

अखिलेश यादव ने कहा कि, “ 10 मार्च के बाद सीएम वापस गोरखपुर चले जाएंगे. हम परिवार वाले लोग हैं, परिवार में जाते हैं तो कुछ लेकर जरूर जाते हैं। मैं मुख्यमंत्री (योगी) को याद दिलाना चाहता हूं कि वे अपने गुल्लू के लिए बिस्किट जरूर लेकर जाएं। जो गुल्लू गोरखपुर में इंतजार कर रहा है, यहां से जाएं तो बिस्किट जरूर लेकर जाएं.”

अयोध्या में रोड शो करने के बाद अखिलेश यादव पहुंचे थे हनुमान गढ़ी

अयोध्या में रोड शो करने के बाद अखिलेश यादव सीधे हनुमान गढ़ी पहुंचे थे। यहां उन्होंने पूजा-अर्चनी की. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि काफी दिनों बाद हनुमान गढ़ी आने का मौका मिला है। मुझे आशा है कि आने वाले वक्त में हम जनता को उस रास्ते पर ले जाने की कोशिश करेंगे जहां तरक्की और खुशहाली है।

 

यूपी में पांचवे चरण का मतदान 27 फरवरी को होगा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में 12 जिलों की 61 सीटों पर 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। पांचवें चरण में 692 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं, जिनकी राजनीतिक तकदीर का फैसला करीब 2.24 करोड़ मतदाता करेंगे। मतदान सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा। पांचवें चरण में अमेठी, रायबरेली, सुलतानपुर, चित्रकूट, प्रतापगढ़, कौशांबी, प्रयागराज, बाराबंकी, अयोध्या, बहराइच, श्रावस्ती और गोंडा जिले के विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा।

 

Related Articles

Back to top button