ट्रक से लूटे गए दो करोड़ के ओप्पो कंपनी के मोबाइल फोन, पुलिस ने किया यह बड़ा खुलासा

12 दिन पहले ओप्पो कंपनी के मोबाइल लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 1240 मोबाइल फोन बरामद किए हैं, उनकी मूल्य लगभग 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के बाकी साथियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें अरैस्ट कर लिया जाएगा। पुलिस गैंग के मुख्य आरोपी देवेंद्र से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

 

बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी पहले फर्जी आईडी पर कंपनियों में जॉब किया करते थे व फिर मौका पाकर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। बीती 1 मई को आरोपियों ने कासना कोतवाली एरिया के रास्ते में ट्रक को रोककर उसमें भरे मोबाइल फोन को लूट लिया था। इसके बाद सारे फोन एक मैजिक गाड़ी में भरकर फरार हो गए थे। ये फोन ओप्पो कम्पनी द्वारा भेजे जा रहे थे।

पुलिस ने ग‍िरफ्तार आरोपियों से 1240 मोबाइल फोन बरामद करते हुए 44 हजार 400 रुपये भी बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्त में आए आरोपी देवेंद्र ने फिरोज व अलीमुद्दीन सहित अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। इससे पहले भी इन लोगों ने नोएडा के सेक्टर-58 एरिया से भी एक ट्रक में भरे टायरों की भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अब फरार आरोपी की तलाश कर रही है ताकि बाकी मोबाइल फोन भी बरामद किए जा सकें।

Related Articles

Back to top button