करणी सेना ने किया विरोध, बिग बॉस विनर MC Stan का शो कैंसिल,  बीच शो से भागा रैपर, मिली पिटाई की धमकी

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

नई दिल्ली: इंदौर में रैपर एमसी स्टैन के शो का करणी सेना ने विरोध किया, जिसके बाद उन्हें इवेंट छोड़कर जाना पड़ा। हंगामा इतना इतना बढ़ गया कि पुलिस को हल्की-फुल्की लाठियां बरसानी पड़ीं। क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं।

बिग बॉस विनर और रैपर एमसी स्टैन फैंस के दिलों पर राज करते हैं। एमसी स्टैन को लेकर फैंस की दीवानगी सातवें आसमान पर रहती है। बिग बॉस के बाद से एमसी स्टैन लगातार शोज कर रहे हैं। उनकी डिमांड काफी बड़ गई है। लेकिन अब एमसी स्टैन को लेकर हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इंदौर में रैपर के शो का करणी सेना ने विरोध किया, जिसके बाद उन्हें इवेंट छोड़कर जाना पड़ा।

शो में हंगामा एमसी स्टैन के 

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के एक होटल में एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट होना था, जिसमें पहले ही रैपर को यह हिदायत दी गई थी कि अगर उन्होंने किसी भी आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया तो करणी सेना उसका विरोध करेगी। लेकिन सिंगर-रैपर एमसी स्टैन नहीं माने और देर रात जैसे ही कॉन्सर्ट में उन्होंने गाना गाया तो करणी सेना के लोग स्टेज पर पहुंच गए।

हंगामा होने पर एमसी स्टैन को बीच शो से भागना पड़ा। हंगामा इतना इतना बढ़ गया कि पुलिस को हल्की-फुल्की लाठियां बरसानी पड़ीं। करणी सेना के विरोध के बाद होटल मैनेजमेंट को कॉन्सर्ट बंद करना पड़ा। सड़कों पर सैकड़ों की तादाद में पब्लिक जमा हो गई, जहां पर करणी सेना लगातार विरोध कर रही थी।

 धमकी एमसी स्टैन को दी गई

यह भी बताया जा रहा है कि करणी सेना के कार्यकर्ता दिग्विजय सोलंकी अपने कार्यकर्ताओं के साथ देर रात लसूड़िया थाना क्षेत्र के जॉर्डन होटल पर पहुंचे थे, जहां पर एमसी स्टैन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। विरोध के बाद होटल में मचे हंगामे को देखते हुए तीन थानों की पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा।

इतना ही नहीं करणी सेना ने स्टेज पर चढ़कर इवेंट में आए दर्शकों को इस बात की भी हिदायत दी कि करणी सेना लगातार इस तरह के आपत्तिजनक और अभद्र स्टेज शो करने वालों का विरोध कर रही है। उन्होंने ये भी साफ शब्दों में कहा कि एमसी स्टैन जहां भी मिलेगा वो मार खाएगा।

चेतावनी दी करणी सेना ने

करणी सेना के कार्यकर्ता दिग्विजय सोलंकी ने कहा- हम अपनी संस्कृति के ख़िलाफ़ कुछ नहीं चलने देंगे। हमने पहले भी मना किया था। इनके अलावा जिला अध्यक्ष अनुराग प्रताप सिंह ने कहा- हमने पहले ही बताया था कि इंदौर में शो करोगे तो गालियां नहीं चलेंगी. पर वो माने नहीं। हमने विरोध किया और उनको शो छोड़कर जाना पड़ा। ये हम बच्चों को क्या संस्कृति दे रहे हैं।

 एमसी स्टैन कौन हैं ?

एमसी स्टैन रैपर और सिंगर हैं. एमसी स्टैन का असली नाम अल्ताफ शेख है. वह पुणे के पुणे के रहने वाले हैं. सिंगर ने बहुत गरीबी में अपना बचपन गुजारा है. यूथ के बीच एमसी स्टैन काफी पॉपुलर हैं. उनके गाने आते ही ट्रेंड करने लगते हैं. एमसी स्टैन को बिग बॉस शो से खास पहचान मिली है. शो में उनकी जर्नी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. लेकिन फैंस उन्हें बेशुमार प्यार दिया और बिग बॉस का विनर बना दिया अब एमसी स्टैन के कॉन्सर्ट पर हुए हंगामे से उनके फैंस काफी निराश हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button