59,990 रुपये की कीमत के साथ भारतीय मार्किट में लांच हुआ Apple AirPods मैक्स, इन कलर ऑप्शन में होगा उपलब्ध

प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple ने आज अपने साल के आखिरी प्रोडक्ट को लॉन्च कर दिया है। यह एक ओवर द इयर हेडफोन AirPods Max है। इसकी कीमत 59,900 रुपये है। Apple AirPos Max हेडफोन पांच कलर ऑप्शन स्पेस ग्रे, सिल्वर, स्काई ब्लू, ग्रीन और पिंक में आएगा। AirPods Max की प्री-बुकिंग अमेरिका समेत 25 देशों में आज से शुरू हो गई है।

इससे पहले कि आप विशिष्टताओं और विशेषताओं पर जाएं, यहां Apple एक जोड़ी के लिए क्या चार्ज कर रहा है। आप AirPods Max को भारत में 59,990 रुपये की कीमत में पा सकते हैं। यह उनके उपभोक्ता-ग्रेड फ्लैगशिप हेडफोन के लिए सोनी और सेनहाइजर से अधिक है। Apple AirPods मैक्स को स्पेस ग्रे, सिल्वर, स्काई ब्लू, ग्रीन और पिंक रंगों में पेश कर रहा है। हेडफोन 15 दिसंबर से उपलब्ध होंगे।

AirPods मैक्स आज तक के किसी भी AirPods वेरिएंट की सर्वश्रेष्ठ ऑडियो गुणवत्ता का वादा करता है। Apple दोहरी नीमोडियम रिंग चुंबक मोटर्स के साथ कस्टम 40 मिमी ड्राइवरों का उपयोग कर रहा है जो कि अधिकतम श्रव्य सीमा पर भी पूरे श्रव्य रेंज में 1 प्रतिशत से कम के हार्मोनिक विरूपण को बनाए रखते हैं। Apple का कहना है कि यह ‘समृद्ध, गहरी बास, सटीक मध्य-सीमा, और कुरकुरा, स्वच्छ उच्च आवृत्ति विस्तार के लिए अनुमति देता है ताकि हर नोट को सुना जा सके।’ हाँ सही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button