Breaking News

आशिक बनाया आपने पर जमकर झूमी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें वीडियो

डेस्क. ईशा गुप्ता इन दिनों टीवी डांस रिअलिटी शो ‘हाई फीवर: डांस का नया तेवर’ में कंटेस्टेंट्स को जज किया। पिछले एपिसोड में ईशा ने कोरियोग्राफर सलामन यूसुफ़ ख़ान के साथ गाने ‘लाल इश्क़’ पर डांस किया था जिसने स्टेज पर आग लगा दी थी। सलमान और ईशा की सिजलिंग केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया, सोशल मीडिया पर भी इनका परफॉरमेंस का वीडियो वायरल हो गया था।

ईशा गुप्ता

अब एक बार फिर ईशा अपनी डांस परफॉरमेंस का जलवा बिखेरा। यह मौका था शो के फिनाले का जिसके लिए ईशा कई घंटो तक प्रैक्टिस कर रही थीं। अपने हर मूव्स और स्टेप्स पर ईशा पूरा ध्यान दे रही थीं और रिहर्सल में कोई कमी नहीं छोड़ी। बतातें चलें कि अब ईशा ‘दिलबर..’, ‘बज़..’, ‘हसीनों का ज़माना…’ और ‘आशिक बनाया आपने’ गानों पर डांस किया।

ईशा ने इससे पहले किसी शो को जज नहीं किया है और ना ही किसी शो में इस तरह स्टेज परफॉरमेंस दी है। लेकिन, ईशा को इस शो में काफी पसंद किया जा रहा है। ईशा भी अपने सोशल अकाउंट पर इस शो की हाइलाइट्स शेयर करती रहती हैं। सलमान के साथ ईशा की परफॉरमेंस को देखने के बाद यकीनन लोग उनकी आने वाली इस परफॉरमेंस का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

इसके अलावा ईशा ने फिनाले की कुछ झलक को अपने सोशल अकाउंट पर एक ख़ास वीडियो के ज़रिये शेयर किया है। ईशा की फ़िल्मों की बात की जाए तो वो पिछली बार अजय देवगन और इमरान हाशमी के साथ फ़िल्म ‘बादशाहो’ में नज़र आई थीं। फ़िलहाल ईशा के हाथ में फ़िल्म ‘पलटन’ और ‘टोटल धमाल’ भी है जिनकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *