Apple Watch Ultra को टक्कर देता है इस वॉच कीमत है सिर्फ 2,499 रुपए

ऐपल वॉच अल्ट्रा एक प्रीमियम वॉच है, अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से..

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

डेस्क। अब आप अपने स्मार्टफोन को हैंडल करने से छुटकारा पा सकते हैं आपकी कलाई पर बंधी प्रीमियम स्मार्टवॉचेज़ के साथ. इन स्मार्टवॉचेज के जरिए आप कहीं भी हों, आपका स्मार्टफोन हमेशा आपके नियंत्रण पर बना रहेगा। जाने माने गैजेट, एक्सेसरीज़ एवं कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स ब्राण्ड U&i ने अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉचेज, My Beats 2.0 और My Life Series लॉन्च किए हैं। दोनों स्मार्टवॉचेज लोकप्रिय लुक्स और फीचर्स के साथ बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं, जैसे कनेक्टिविटी, हेल्थ मॉनिटरिंग, फिटनेस उपयोगिताएं और बहुत कुछ। आइए जानते हैं U&i MY BEATS 2.0 Series और U&i MY LIFE Series की कीमत और फीचर्स

MY BEATS 2.0 सीरीज एंड्रॉइड और iOS के लिए संगत है। यह उन लोगों के लिए एक बेहतरीन स्मार्टवियरेबल है जो अपनी हेल्थ, फिटनेस और काम को सबसे ज़्यादा महत्व देते हैं। इस वॉच में HD स्पीकर और इंबिल्ट माइक्रोफोन मौजूद हैं, जिसकी सहायता से आप सीधे अपनी स्मार्टवॉच से कॉल कर सकते हैं और कॉल सुन सकते हैं, इसके लिए आपको अपना स्मार्टफोन उपयोग नहीं करना पड़ेगा।

यह वॉच इंस्टेंट कम्युनिकेशन के लिए अपने पसंदीदा कॉन्टैक्ट्स को स्टोर करने के लिए ऑनबोर्ड डायलर के साथ आती है। वॉच में मजबूत और हल्के एलॉय से युक्त बड़ा, तेज़ और वाइब्रेंट 3D डिस्प्ले स्क्रीन होती है, जबकि सॉफ्ट और स्किन-फ्रेंडली सिलिकॉन स्ट्रैप 24/7 उपयोग के लिए उपलब्ध होती है। इसके अलावा, वॉच में स्पोर्ट्स मोड्स और कई हेल्थ सेंसर हैं।

U&i MY LIFE सीरीज बोल्ड 1.8 इंच डिस्प्ले के साथ आती है, जो वाणिज्यिक और सुंदर टेक्स्ट और ग्राफिक्स का समर्थन करती है। इस डिस्प्ले दिन की रोशनी में भी अत्यधिक स्पष्टता प्रदान करता है। यह स्मार्टवॉच क्लासिक ब्लैक और फ्लोरोसेंट ऑरेंज रंग में उपलब्ध है जो आपके हर लुक के साथ मिलता है।

इसमें प्रीमियम क्रोम एलॉय और इन्फिनिटी लूप स्ट्रैप है जो आपके सभी आउटफिट के साथ अनुरूप होता है, चाहे आप कार्य पर जा रहे हों या दोस्तों के साथ घूमने जा रहे हों। इसके एचडी ऑनबोर्ड माइक्रोफोन और स्पीकर द्वारा, आप वॉइस कॉल कर सकते हैं, और अपने फोन को छूए बिना वॉइस असिस्टेंट का सहायता ले सकते हैं।

वॉच में स्पोर्ट्स nfc (नियर फील्ड कम्युनिकेशन) ऑनबोर्ड भी है, जो एक ही टैप के साथ क्विक पेयरिंग, इंस्टेंट कंट्रोल के माध्यम से आपके जीवन को बहुत सरल बना देता है। अंत में, यह वॉच IP68 वॉटरप्रूफ फ़ीचर के साथ आती है, यानी यह वॉच 24/7 किसी भी मौसम में पहन सकते हैं।

 कीमत

U&i MY BEATS 2.0 Series और MY LIFE Series Smartwatches देश भर में U&i के सभी आउटलेट्स अग्रणी रीटेल स्टोर्स पर क्रमशः 3,699 रुपये और 2,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं। ये 6 महीने की वारंटी के साथ आती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button