आज मतगणना को लेकर नौ स्थल के आसपास रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

लखनऊ।  नगर निकाय चुनाव में हुई वोटिंग के बाद आज मतगणना होगी। बाहर निकलने से पहले जान लें सड़कों का हाल, काउंटिंग स्थल के आसपास ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट, इस दौरान वहां बड़ी संख्या में प्रत्याशी और उनके समर्थक भी पहुंचेंगे इसके मद्देनजर काउंटिंग स्थल के आसपास की सड़कों पर ट्रैफिक डायवर्ट (Ghaziabad Route Diversion) रहेगा।

नगर निकाय सामान्य निर्वाचन की रमाबाई मैदान में मतगणना के चलते शनिवार सुबह से इसकी अंत होने तक डायवर्जन व्यवस्था लागू की जाएगी। डीसीपी ट्रैफिक के मुताबिक डायवर्जन के दौरान ट्रैफिक से संबंधित समस्या पर कंट्रोलरूम नंबर 9454405155 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह व्यवस्था रहेगी लागू

उतरेठिया अंडरपास से रमाबाई अंबेडकर मैदान रैली स्थल की तरफ उल्टी दिशा से आने वाले सभी वाहनों पर प्रतिबंध रहेगा। | सामान्य यातायात रमाबाई पुलिस चौकी रैली स्थल तिराहे से ख्वाजापुर तिराहा या औरंगाबाद, शहीदपथ अंडरपास सर्विस रोड होकर नहीं जा सकेंगे। ये शहीद पथ के ऊपर से होकर जा सकेंगे।

1 औरंगाबाद शहीद पथ अंडरपास चौराहे से सर्विस रोड होकर रमाबाई पुलिस चौकी की तरफ नहीं जा सकेंगे, बल्कि बिजनौर रोड, ओमेक्स सिटी या न्यू गडौरा होकर जा सकेंगे। ख्वाजापुर तिराहा से मतगणना केंद्र की तरफ से समस्त वाहन पूर तरह बंद रहेंगे। अंबेडकर विश्वविद्यालय अंडरपास से कोई भी वाहन उल्टी दिशा से रमाबाई मैदान की तरफ नहीं जा सकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button