SSC CGL 2021 Final Result Out:एसएससी सीजीएल का फाइनल रिजल्ट जारी , कुल 7541 उम्मीदवार सेलेक्ट,80 पद फिर भी खाली रहे

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

नई दिल्ली: एसएससी द्वारा जारी आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, आयोग ने विभिन्न पदों के लिए कुल 7,541 उम्मीदवारों की अस्थायी रूप से सिफारिश की है। उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

SSC CGL 2021 Final Result Declared: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल एग्जाम या एसएससी सीजीएल 2021 का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है। उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। रिजल्ट चेक करने का तरीका नीचे देख सकते हैं।

एसएससी द्वारा जारी आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, आयोग ने विभिन्न पदों के लिए कुल 7,541 उम्मीदवारों की अस्थायी रूप से सिफारिश की है, जो उनकी योग्यता और भर्ती प्रक्रिया के दौरान उनके द्वारा भरी गई प्राथमिकताओं के आधार पर है।

रिजल्ट कैसे चेक करें जानिए

स्टेप 1: सबसे पहले एसएससी कीआधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।
स्टेप 2: होम पेज पर रिजल्ट टैब पर क्लिक करें।
स्टेप 3: यहां रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 4: स्क्रीन पर पीडीएफ खुल जाएगी, इसमें अपना रोल नंबर चेक करें।
स्टेप 5: आगे के लिए पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रिंटआउट लेकर अपने पास रख लें।

एसएससी सीजीएल 2021 टीयर-III का रिजल्ट 20 दिसंबर 2022 को जारी किया गया था और क्वालीफाई हुए उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट या डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया गया था। यह भर्ती अभियान विभिन्न पदों पर कुल 7621 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया गया था जिसकी एवज में कुल 7541 उम्मीदवारों की अस्थायी रूप से सिफारिश की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button