2024 में BJP इन मुद्दों को रखना चाहती है आगे,आइये जाने PM मोदी से मुलाकात के बाद CM योगी ने उठाया ये बड़ा कदम

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

 डेस्क: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद 2024 के लोकसभा चुनाव का रण जीतने के लिए बीजेपी के प्रमुख मुद्दों और योजनाओं पर फोकस करते हुए अपना अभियान तेज कर दिया है।

 यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल रविवार को अपने अयोध्या दौरे पर होंगे। जहां पर वो अयोध्या में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे। इस दौरान यूपी के सीएम अयोध्या में जन्मभूमि पथ , रामपथ , भक्तिपथ  और मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट के विकास कार्यों की भी व्यापक समीक्षा करेंगे।

योगी का पहला अयोध्या दौरा पीएम मोदी से मुलाकात के बाद 

आपको बताते चलें कि 14 मार्च को पीएम मोदी से मुलाक़ात के बाद अयोध्या और काशी के विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए सीएम योगी अयोध्या पहुंच रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले दो दिनों से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काशी में थे जहां वो पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में चल रहीं सभी लोककल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों की समीक्षा करने पहुंचे थे।

2024 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का इन मुद्दों पर फोकस

दरअसल 2024 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी अयोध्या और काशी के विकास के मुद्दे को भी आगे रखना चाहती है। इसीलिए राम मंदिर निर्माण के साथ साथ अयोध्या के संपूर्ण विकास पर भी बीजेपी सरकार का अभी से पूरा फ़ोकस है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने प्रस्तावित अयोध्या दौरे में वहां चल रहे विकास कार्यों को लेकर आयुक्त सभागार में बैठक करेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम योगी करीब 11 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। उनके आगमन को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा है। इससे पहले अयोध्या के जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी के साथ विभिन्न विकास परियोजनाओं व रामपथ, भक्ति पथ, जन्मभूमि पथ के चौड़ीकरण के कार्य का निरीक्षण किया था। इस दौरान वे निर्माणाधीन एयरपोर्ट के कार्यों की प्रगति का जायजा लेने भी पहुंचे थें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button