‘नेताजी के अधूरे सपनों को हम सब करेंगे पूरा’- शिवपाल यादव

नेताजी के जयंती को सपा ने धरतीपुत्र दिवस के तौर पर मना रही है। प्रदेश के सभी जिलों के सपा कार्यालयों पर नेताजी के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था।

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क: नेताजी मुलायम सिंह यादव की आज जयंती है। नेताजी को आज सैफई में श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां पूरा यादव कुनबा एक साथ पहुंचा और नेताजी को नम आंखों से नमन किया। इस अवसर पर देश प्रदेश के तमाम सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम के दौरान प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि ‘हम नेता जी को नमन करते हैं, आज वो हमारे बीच नहीं हैं। भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि नेता जी की बहुत यादे, किस्से हमारे बीच है। नेता जी के साथ मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। 10 वर्ष की उम्र से साथ मिला था। नेता जी ने बहुत लोगों को ऊंचाइयों तक पहुंचाया। आज हम लोग जो भी है सब नेता जी की वजह से है। नेता जी ने जाति मजहब से ऊपर उठकर काम किया है। नेता जी के अधूरे सपनों को हमें पूरा करना है।

Also Read

CM Yogi आज यूनेस्को इंडिया-अफ्रीका हैकथॉन का करेंगे आगाज, 371 विदेशी छात्र समेत 10 विदेशी मंत्री होंगे शामिल

आपको बता दें कि नेताजी के जयंती को सपा ने धरतीपुत्र दिवस के तौर पर मना रही है। प्रदेश के सभी जिलों के सपा कार्यालयों पर नेताजी के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। जहां पर सपा कार्यकर्ताओं ने नेता जी को याद किया और उन्हें नमन किया। गौरतलब है कि सैफई में आयोजित कार्यक्रम में सपा प्रमुख अखिलेश यादव, प्रो. रामगोपाल समेत तमाम सपा के नेता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button