युवक का गला रेतकर की हत्या, मृतक की पत्नी व उसका एक साथी गिरफ्तार

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात के मामले में पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर उसकी पत्नी व उसके दो साथियो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस मृतक की पत्नी व उसके एक साथी को हिरासत में लेकर वारदात की तफतीश में जुटी है।

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के छपरौली रोड स्थित ईट भट्टे के पास हुई है। जहां भट्टे के पास असलम नाम के युवक का लहू लुहान शव पड़ा हुआ मिला है। असलम की गला रेत कर हत्या करने के बाद शव को फेंक कर हत्यारे फरार हो गए। असलम फल विक्रेता था जो बड़ौत कोतवाली क्षेत्र की काशीराम कॉलोनी का रहने वाला है। असलम की हत्या के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसकी पत्नी के परिचित विनोद पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत की है।

परिजनों का आरोप है कि असलम की पत्नी के विनोद से अवैध संबंध था।जिसका उन्होंने पहले भी विरोध किया था। और उसी को लेकर उनकी रंजिश चल रही थी। मर्तक के परिजनों ने उन्हीं अवैध संबंधों से जोड़कर इस हत्या को देख रहे हैं और पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मृतक की पत्नी हिना व उसके दो साथी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस मृतक की पत्नी हिना व उसके एक साथी जोगिंदर को हिरद्लास्ट में लेकर तफतीश में जुटी है

ये भी पढ़े

Bahraich : महिलाओं को बेहोश कर जेवरात लूटने वाले को स्वास्थ्य कर्मियों ने पकड़ा

एएसपी बागपत मनीष मिश्रा ने बताया कि आज सुबह पुलिस को बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में एक शव मिलने की सुचना प्राप्त हुई थी और पुलिस तत्काल मौक़े पर पहुंची तो जहां पर ज्ञात हुआ कि शव असलम नाम के व्यक्ति का है जो बड़ौत में काशीराम कॉलोनी का रहने वाला है। उसके शव पर चोट का निशान था शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतक के भाई अकरम के द्वारा ये आरोप लगाया गया कि मृतक की पत्नी हिना का संबंध विनोद नाम के व्यक्ति से था और हिना ने विनोद और उसके साथी जोगिंदर के साथ मिलकर हत्या करा दी है। इस तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है और नामित अभियुक्त हिना व जोगिंदर को हिरासत में ले लिया गया है शेष अभियुक्तों की तलाश की जा रही है और आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button