सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो कार देखते ही भालू का दिल गया डोल, आगे जानकर हो जाएंगे दंग

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

डेस्क: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते हैं। ऐसे वीडियो देखने के बाद दिमाग सुन्न हो जाता है। कुछ वीडियो देखने के बाद यकीन नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप हैरान ही रह जाएंगे। इस वीडियो में कुछ ऐसे आइडिया भी मिलेंगे जो भविष्य में कभी काम आएंगे। आइए फिर देखते हैं ये वायरल वीडियो की फोटो

इस वीडियो में एक मर्सिडीज कार नजर आ रही है। वहीं वीडियो में दाहिनी ओर से एक भालू आता हुआ नजर आ रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भालू कार की तरफ बढ़ रहा है। कार के पास जाकर वह जो करता है वह अपने आप में हैरान करने वाला है। भालू कार का गेट खोलता है, ऐसा लगता है कि वह कार के अंदर बैठ जाएगा। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि पीछे से कई लोग चिल्लाने लगते हैं। लोगों को चिल्लाते देख भालू डर जाता है। भालू डर के मारे धीरे-धीरे जंगल की ओर भागने लगता है। वहीं, वीडियो में एक महिला काफी जोर-जोर से चिल्लाती हुई सुनाई दे रही है। इससे अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि क्या भालू चिल्लाने से भाग जाता है? यदि ऐसा है, तो यह उपयोगी है।

 पागल कर देंगे यूजर्स के रिएक्शन
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन देखने लायक है। एक यूजर ने लिखा कि चिल्ला क्यों रहे हो? मैं बस कार के अंदर देख रहा हूं। एक यूजर ने लिखा कि कार के अलार्म की आवाज बहुत फनी है। एक यूजर ने लिखा कि भालू भी दोबारा कभी ऐसी हरकत नहीं करेगा। लोगों ने उसको बेइज्जत किया है। आपको बता दें कि इस वीडियो पर यूजर्स के इतने मजेदार जवाब आ रहे हैं कि इसे पढ़कर आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button