देखें नोटिफिकेशन  सेंट्रल बैंक में ऑफिसर पदों पर भर्ती

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

 

नई दिल्‍ली: रजिस्‍ट्रेशन की प्रक्रिया 28 फरवरी से शुरू हो गई है और 15 मार्च, 2023 को समाप्त होगी. भर्ती परीक्षा मार्च/अप्रैल 2023 में आयोजित की जाएगी. इस भर्ती अभियान के माध्‍यम से संगठन में 147 रिक्‍त पदों को भरा जाएगा.

Central Bank of India Recruitment 2023: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (CBI) ने विभिन्न मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए योग्‍य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए ह. इच्‍छुक उम्मीदवार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट  पर विजिट करके ऑनलाइन माध्‍यम से आवेदन दर्ज कर सकते हैं. रजिस्‍ट्रेशन की प्रक्रिया 28 फरवरी से शुरू हो गई है और 15 मार्च, 2023 को समाप्त होगी. भर्ती परीक्षा मार्च/अप्रैल 2023 में आयोजित की जाएगी. इस भर्ती अभियान के माध्‍यम से संगठन में 147 रिक्‍त पदों को भरा जाएगा.

विवरण रिक्तियों का

AM – आईटी (टेक्निकल): 12 पद
CM (फंक्शनल): 05 पद
SM (फंक्शनल):06 पद

CM – आईटी (टेक्निकल): 13 पद
SM – आईटी (टेक्निकल): 36 पद
Man – आईटी (टेक्निकल): 75 पद

कौन कर सकता है अप्‍लाई?
जो उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे जारी नोटिफिकेशन में निर्धारित शैक्षिक योग्यता और आयु सीमाकी जानकारी देख सकते हैं. चयन प्रक्रिया में ऑन-लाइन लिखित परीक्षा, कोडिंग परीक्षा, व्यक्तिगत साक्षात्कार या बैंक द्वारा तय किया गया कोई अन्य टेस्‍ट शामिल होगा. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को अंत में साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button