खाटूश्याम का संकीर्तन महोत्सव 24 मार्च को

भरथना में महोत्सव की तैयारियां शुरू

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

भरथना,इटावा।  हारे का सहारा बाबा श्री खाटूश्याम के आगामी 24 मार्च को आयोजित होने वाले प्रथम श्री श्याम संकीर्तन महोत्सव से समूचा नगर गुंजायमान होगा। विशालकाय पाण्डाल में भव्य व ऐतिहासिक दरबार के बीच सम्पन्न होने वाले उक्त धार्मिक अनुष्ठान में हजारों की संख्या में श्रद्धालु भक्तजन अपने आराध्य का आवाहन करेगें।

उक्त आशय की जानकारी भरथना की धार्मिक संस्था श्री श्याम मित्र मण्डल के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से देते हुए बताया कि आगामी 24 मार्च दिन शुक्रवार को सांय 5 बजे से प्रथम श्री श्याम संकीर्तन महोत्सव का आयोजन कस्बा के जवाहर रोड स्थित एसएवी इण्टर कालेज ग्राउण्ड के सामने भैरूमल मिल नुमायश ग्राउंड में सम्पन्न होगा।

जिसमें भजन सम्राट संजय मित्तल कोलकाता,मीनू शर्मा वृन्दावन,राकेश लख्खा बनारस,मनीष शुक्ला कानपुर आदि अपनी-अपनी समधुर वाणी के साथ संगीतमयी ध्वनियों के बीच बाबा श्री खाटूश्याम मनमोहक भजनों के माध्यम से अपने आराध्य का आवाहन करेगें। पदाधिकारियों ने नगर व क्षेत्र के समस्त श्रद्धालु भक्तजनों से उपरोक्त धार्मिक अनुष्ठान में सहभागिता कर बाबा का गुणगान करके पुण्य के भागीदार बनने की अपील की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button