लखनऊ : निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 80 लोगों ने कराई जांच

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

लखनऊ। द होप रिहैबिलिटेशन एंड लर्निंग सेंटर और शेखर हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वावधान में गुरुवार को लखनऊ (Lucknow) में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया जिसमें विशेषज्ञ डॉक्टरों ने 80 लोगों की स्वास्थ्य की जांच की।

द होप रिहैबिलिटेशन एंड लर्निंग सेंटर के एमडी दिव्यांशु कुमार ने बताया कि इसमें शेखर अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम थी। मरीजों के बीपी, बीएमआई, शुगर, कोलेस्ट्रॉल, हिमोग्लोबिन समेत कई जांचें हुईं। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने मरीजों को जांच के साथ सावधानियां भी बताई। स्वास्थ्य शिविर में बच्चों के डॉक्टर भी मौजूद थे। मौसम के उतार चढ़ाव के बीच स्वस्थ रखने के उपायों की जानकारी दी। साथ ही नवजातों को होने वाली प्रमुख समस्याओं के बारे में भी बताया। दिव्यांशु ने कहा कैंप में आने वाले मरीजों को सामान्य इलाज में विशेष छूट भी दी जाएगी।

इस मौके पर शेखर हॉस्पिटल से डॉक्टर जैजी अकरम जनरल फिजिशियन, डॉक्टर वेंकटा साई पेडियाट्रिसियान स्टाफ संदीप कुमार रस्तोगी अनिल कुमार वाजपेई, अनीता यादव , अकांछा मिश्रा एंड द होप रिहैबिलिटेशन सेंटर की ओर से प्रीति कुरील,दिनेश चंद्रा,पवन यादव सानिया अली,शिवांगी और साक्षी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button