पड़ोसी युवक को फंसाने के चक्कर में अपने भाई को मारी गोली, मौके पर ही हो गई

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

बागपत:  यूपी के बागपत में एक युवक ने विवाद चक्कर में पड़ोसी युवती को गोली मार दी, जिससे युवती घायल हो गई. इसके बाद युवक ने पुलिस से बचने के लिए और युवती के परिजनों को फंसाने के चक्कर में अपने भाई को भी गोली मार दी, जिससे भाई की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

उत्तर प्रदेश के बागपत के बड़ौत थाना क्षेत्र में एक युवक का पड़ोसी से विवाद हो गया। उसने क्रॉस केस में फंसाने के चक्कर में अपने ही भाई को गोली मार दी, जिससे भाई की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।  जानकारी मिलने के बाद  पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार, खेत से बुग्गी निकालने को लेकर रवि नाम के युवक की एक युवती से बहस हो गई। गुस्से में रवि ने युवती पर फायर कर दिया, जिससे युवती घायल  हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी रवि मौके से फरार हो गया। इसी बीच उसने पुलिस से बचने के लिए प्लानिंग बनाई।

रवि ने क्रॉस केस बनाने के लिए अपने भाई पर भी फायर कर दिया। गोली लगने से आरोपी रवि के भाई की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि युवक घायल युवती। के परिवार को क्रॉस केस में फंसाना चाहता था, इसी को लेकर उसने अपने भाई को गोली मार दी

 सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इसके बाद लोगों ने दो लोगों को गोली लगने की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही बड़ौत कोतवाली पुलिस और एडिशनल एसपी बागपत मनीष मिश्रा मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है। और हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button