The Kerala Story Day 3: बॉक्स ऑफिस पर मचा रही तूफान, जाने पूरी खबर

अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी' से घिरी होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया परफॉर्म कर रही है। हर दिन अपनी कमाई से सरप्राइज कर रही है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

 

मुंबई : अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी‘ से घिरी होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया परफॉर्म कर रही है। हर दिन अपनी कमाई से सरप्राइज कर रही है।  फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की याद दिला रही है, जिसे लेकर धीरे-धीरे सिनेमाघरों में भीड़ बढ़ने लगी थी और अंत में इसनें छप्पर फाड़कर कमाई कर डाली थी। फिल्म ने 3 दिन शानदार कमाई की है।

जहां अदा शर्मा की ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म जहां रिलीज से पहले से ही विवादों की आग के लपटों से घिरी नजर आ रही है, वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़कर कमाई की है। फिल्म की रविवार को हुई कमाई का शुरुआती आकड़ा सामने आ गया है।

फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काम करने वाली वेबसाइट sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘दे केरल स्टोरी’ ने 3 दिन यानी रविवार को 16.50 करोड़ की कमाई कर डाली है।

3 दिन 55% की छलांग

वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के पहले दो दिनों की कमाई भी बम्पर रही है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने डायरेक्टर सुदीप्तो सेन की इस फिल्म ने 8 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 55% की छलांग लगाते हुए डबल डिजिट में कमाई कर डाली। शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने बड़ी आसानी से 10.50 करोड़ का आकड़ा छू लिया था। अब रविवार को फिल्म ने 16.50 करोड़ की कमाई करके ये इशारा कर दिया है कि फिल्म को लेकर आम दर्शकों के बीच वही तूफान उठने वाला है जो ‘द कश्मीर फाइल्स’ के दौरान हुआ था।

‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसा ही बन रहा है

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने भी पहले दिन महज 3.25 करोड़ रुपये कमाई की थी और फिर धीरे-धीरे कलेक्शन का ग्राफ ऊपर ही बढ़ता चला गया था। फिल्म ने दूसरे दिन 8.25 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 15 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी। उम्मीद जताई जा रही है कि ‘द केरल स्टोरी’ का भी ग्राफ कुछ ऐसा ही होनेवाला है।

हालांकि, जहां एक खास दर्शक वर्ग इस फिल्म की तरफ काफी खिंच रहे हैं, वहीं कुछ इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन में जुटे हैं। यहां तक कि अब तमिलनाडु मल्टिप्लेक्स असोसिएशन ने रविवार को फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी है। इसके पीछे प्रदर्शन से होनेवाली उठापटक तो वजह बताई ही गई है, साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रही। कहा जा रहा है कि ‘नाम तमिलर काची’ (एनटीके) ने राज्य में ‘द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग को रोकने की मांग की है और उनके विरोध प्रदर्शन के बाद 7 मई से फिल्म की स्क्रीनिंग को रोकने का फैसला लिया गया है।

फिल्म में कोई फेमस स्टार नहीं, कहते हुए रिलीज से किया था इनकार

वैसे भी यहां कुछ ही पैन इंडिया ग्रुप्स जैसे पीवीआर में ये फिल्म रिलीज हुई थी जबकि लोकल मल्टिप्लेक्स मालिकों ने पहले से ही इस फिल्म को नहीं चलाने का फैसला कर रखा था क्योंकि इसमें कोई फेमस स्टार नहीं। इन फैसलों की वजह से फिल्म की कमाई पर भी काफी असर पड़ रहा है।

32 हजार लड़कियों की सच्ची कहानी का दावा

अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ 5 मई को देशभर में रिलीज़ हुई है। सोशल मीडिया पर काफी लोग इसे प्रोपगैंडा फिल्म बता रहे हैं जबकि मेकर्स ने दावा किया है कि फिल्म केरल की 32 हजार लड़कियों की सच्ची कहानी है। इस फिल्म में में उन 32 हजार लड़कियों के इस्‍लाम कुबूल करने और फिर Isis में शामिल होने के लिए उन्हें जबरन सीरिया भेजने की कहानी दिखाई गई है। फिल्म फिलहाल देश में एक ज्वलनशील मुद्दा बन चुका है। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज से पहले इसके 10 सीन पर कैंची भी चलाई गई है लेकिन सिनेमाघरों से निकलने वाले लोग यही कहते सुनाई दे रहे हैं कि फिल्म देखकर वे अंदर तक सिहर उठे हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button