जंगल में नरकंकाल मिलने से फैली सनसनी

पुलिस ने नरकंकाल पोस्टमार्टम को भेजा

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

उदी,इटावा।  बढपुरा थाना क्षेत्र के जंगल में एक नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जांच के लिए नमूने लेकर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पछायंगाव थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम लखनपुरा के जंगल में एक नरकंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव की शिनाख्त संजू उर्फ यशवंत 45 पुत्र कप्तान सिंह निवासी ग्राम लखनपुरा के रुप में की गई है। जानकारी के मुताबिक संजू उर्फ यशवंत 5 मार्च को अपने घर शाम करीब पांच बजे साइकिल से थैला व दरांती लेकर खेत पर खडी सरसों की फसल को काटने गया था।

जब वापस नहीं लौटा तो परिवारीजनों ने यह सोचा कि वह पूर्व में भी कई बार घर से जा चुके हैं और वापस आ जाते थे। इस बार एक सप्ताह बीत जाने के बाद नहीं लौटने पर परिजनों ने थाना पछांयगांव मे 13 मार्च को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस और परिवारजनों द्वारा खेतों व आसपास जंगल में काफी खोजबीन की गई पर फिर भी कोई पता नहीं चल सका। आज वुधवार की सुबह गांव के ही मनोज कुमार खेतों की तरफ जा रहे थे तभी लखनपुरा के बीहड टीले पर संजू उर्फ यशवंत के कपडे, थैला व दरांती व थोडा आंगे देखा कि शव क्षतविक्षत कंकाल अवस्था में देख उन्होंने संजू उर्फ यशवंत के परिजनों को सूचना दी।

जिसके बाद परिजनों ने पछांयगांव थाना प्रभारी सनत कुमार को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे पछांयगांव थाना प्रभारी व फोरेंसिक टीम ने जॉच के सैंफल लेकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पछांयगांव थाना प्रभारी सनतकुमार ने बताया कि गांव के लोगों का कहना है कि किसी खूखांर जंगली जानवर द्वारा संजू पर हमला कर उसे मार दिया गया है। लेकिन मौत की असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button