तेज़ गति डंपर ने स्कूल जा रही एक छात्रा को रौंदा, हादसे की वजह से लोगो ने जम कर किया हंगामा

देहरादून में आज प्रातः काल स्कूल जा रही एक छात्रा को डंपर ने कुचल दिया. इसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया. हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. तभी वहां पहुंची भीड़ ने बच्ची के मृत शरीर को सड़क पर रखकर हंगामा प्रारम्भ कर दिया. मुद्दा बढ़ता देख पुलिस ने भीड़ को खदेड़ दिया.

घटना शिमला बाइपास रोड पर बड़ोवाला गांव के पास की है. सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई. लोगों की भीड़ हावी होने के कारण वहां भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.जानकारी के अनुसार, छात्रा रतनपुर गांव की रहने वाली थी. वह 10वीं की छात्रा थी. प्रातः काल स्कूल जाने के लिए वह अपने चाचा के साथ निकली थी. जब वह स्कूल के सामने उतरी तभी दूसरी तरफ से आ रहे तेज गति डंपर ने उसे कुचल दिया.

छात्रा की मौके पर ही मृत्यु हो गई. फरार हुए डंपर चालक को पुलिस ने रास्ते में एक चौकी पर रोक लिया  अरैस्ट कर लिया. इसी बीच वहां लोगों ने चालक को पकड़कर खूब पीटा.घायल चालक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

मुद्दा बढ़ने पर सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम, एसपी सिटी सभी मौके पर पहुंच गए हैं. लोगों ने आरोप लगाया कि इस रूट पर रात 11 बजे से प्रातः काल 5 बजे तक ही डंपर चलने की इजाजत है. लेकिन यहां करीब आठ बजे तक भी डंपर चल रहे हैं. लोगों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है.

Related Articles

Back to top button