इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर एक झटके मे हुआ बरबाद, टीम इंडिया के बाद अब IPL से भी हुआ बाहर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : आईपीएल 2021 का दूसरा फेज इस वक्त यूएई में खेला जा रहा है। इस लीग में दुनियाभर के खिलाड़ी अलग-अलग टीमों से खेलकर अपना जलवा बिखेरते हैं। वहीं कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो अपने देश की टीम से निकाले जाने के बाद आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर वापसी करने की कोशिश करते हैं। लेकिन टीम इंडिया के लिए खेलने वाला एक दिग्गज क्रिकेटर ऐसा भी है जो अब टीम से बाहर होने के बाद खराब प्रदर्शन के चलते अपनी आईपीएल टीम से भी बाहर हो चुका है।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले केदार जाधव इस वक्त अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म में हैं। जाधव लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। केदार जाधव ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल फरवरी में खेला था और अब कप्तान विराट कोहली उन्हें टीम में लेना भी पसंद नहीं करते। टीम इंडिया के लिए लगातार खराब खेलने वाले जाधव अब आईपीएल में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खराब खेल रहे हैं।

लगातार खराब प्रदर्शन के बाद केदार जाधव को अब उनकी आईपीएल टीम ने भी ड्रॉप कर दिया है। आईपीएल के पहले फेज की ही तरह दूसरे फेज में भी जाधव का बल्ला बिल्कुल नहीं चल पाया है, जिसके बाद उन्हें टीम से निकाल दिया गया है। जाधव को एमएस धोनी की टीम सीएसके ने भी खराब प्रदर्शन के लिए ड्रॉप कर दिया था। ऐसे में अब उनके करियर पर खत्म होने का खतरा मंडरा रहा है।

केधार जाधव की टीम सनराइजर्स हैदराबाद भी इस साल आईपीएल में सबसे ज्यादा खराब खेलने वाली टीम है। 10 मैचों में से इस टीम को 8 में हार का सामना करना पड़ा है और प्लेऑफ की रेस से भी ये टीम बाहर हो चुकी है। ये आईपीएल इतिहास में पहला ही मौका है जब हैदराबाद की टीम टेबल में सबसे नीचे है। जाधव को लगभग 1 साल से ज्यादा हो गया है लेकिन उन्हें अब भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button