क्या Bigg Boss 16 में नजर आएंगी उर्फी जावेद, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

इस सीजन में उर्फी एक बहुत ज्यादा संभावित नाम मानी जा रही हैं। बिक बॉस OTT का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद साल भर अपने आउटफिट और अन्य कारणों के चलते चर्चा में रही हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 16 को लेकर बज बनना शुरू हो गया है और कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं। सोशल मीडिया पर आ रही कुछ खबरों में कहा जा रहा था कि इस साल उर्फी जावेद बिग बॉस सीजन 16 का हिस्सा बन सकती हैं लेकिन अब उर्फी जावेद ने खुद इस सवाल का जवाब दिया है कि क्या वह टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं?

बिग बॉस 16 में नजर आएंगी उर्फी जावेद?

हाल ही में पापाराजी के साथ बातचीत में उर्फी जावेद ने बताया, ”मेरे पास अभी तक कोई ऑफर नहीं आया है। ईमानदारी से बता रही हूं कि मुझे अभी तक कोई ऑफर नहीं मिला है। अफवाहें… वो सब अफवाहें हैं। अब वो अफवाहों में तो पचासों नाम होते हैं तो उनमें से एक नाम मेरा भी है लेकिन मुझे अभी तक कोई ऑफर नहीं आया है।’

साल भर चर्चा में रही हैं उर्फी जावेद

यानि इतना तो साफ है कि अभी तक बिग बॉस सीजन 16 के मेकर्स ने उर्फी जावेद से संपर्क नहीं किया है। लेकिन इस सीजन में उर्फी एक बहुत ज्यादा संभावित नाम मानी जा रही हैं। उर्फी जावेद साल भर अपने आउटफिट और अन्य कारणों के चलते चर्चा में रही हैं और फैंस भी मानकर चल रहे हैं कि देर-सबेर मेकर्स उर्फी को फिर एक बार शो में बुलाएंगे ही।

पहनी थी प्लास्टिक बैग से बनी टॉप

उर्फी जावेद लॉकडाउन के दौरान आए शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा रही थीं। शो में भी वह अपने आउटफिट और बाकी चीजों के चलते चर्चा में रही थीं लेकिन फर्स्ट एलिमिनेशन में ही उन्हें बाहर कर दिया गया था। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में रहने के दौरान उर्फी जावेद ने प्लास्टिक बैग से बने कपड़े पहनकर सुर्खियां बटोरी थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button