ट्विंकल खन्ना क्यो नहीं बनना चाहती करण जौहर के शो का हिस्सा, जानिये क्या है वजह

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर कर कहा है कि वह करण जौहर के शो में दोबारा नहीं जाएंगी।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर अपना चैट शो लेकर वापस आ रहे हैं। वह अपने शो कॉफी विद करण का सीजन 7 लेकर आ रहे हैं। करण ने हाल ही में अपने शो के सातवें सीजन की अनाउंसमेंट की है। जिसके बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। कॉफी विद करण में बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं जिनसे करण उकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई सवाल करते हैं। करण के शो में उनकी दोस्त ट्विकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के साथ आ चुकी हैं। अब ट्विंकल ने कहा है कि वह दोबारा करण के शो में नहीं जाएंगी।

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी चाय पीते हुए तस्वीर शेयर की उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कह दिया है कि मैं दोबारा कॉफी विद करण नहीं करने वाली हूं लेकिन मैं अपना शो लेकर आ सकती हूं।

टी विद ट्विंकल लेकर आ सकती हैं

ट्विंकल खन्ना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- रोलिंग कर रही हूं सेट पर हूं और मुझे बड़बड़ करने की गंदी आंदत है, मुझे शूट करो सीक्रेटली मेरा मतलब था कि नर्फ गन से ना कि कैमरे से लेकिन फिर ऐसे कुछ दिन होते हैं जहां सिर्फ मजे और गेम्स हैं। अब कॉफी विद करण फिर से नहीं कर सकती लेकिन टी विद ट्विंकल भी बुरा आइडिया नहीं है।

फैंस बोले अच्छा आइडिया

ट्विंकल खन्ना के पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं। उन्हें ट्विंकल का आइडिया पसंद आ रहा है। एक फैन ने लिखा- हमे टी विद ट्विंकल खन्ना अच्छा साउंड कर रहा है। वहीं दूसरे ने लिखा- प्लीज करण जौहर के साथ टी विद ट्विंकल कीजिए।

कॉफी विद करण सीजन 7 के साथ करण जौहर लौट रहे हैं। इस बार टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये शो स्ट्रीम होगा। रिपोर्ट्स की माने तो शो में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहला एपिसोड में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर शो में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button