जो बिना बैसाखी के CM नहीं बन सकता वो PM क्या बनेगा- केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बिहार की नई महागठबंधन सरकार को लेकर बीजेपी नेताओं का गुस्सा थम नहीं रहा है। अब उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ”जो बिना बैसाखी के सीएम नहीं बन सकता वो पीएम क्या बनेगा?”

 

यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा, ”नीतीश कुमार मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं। नीतीश कुमार के एक तरफ राजद (RJD) नाम का कुंआ और दूसरी तरफ कांग्रेस रूपी खाई है। पीएम का सपना देखते-देखते कहीं नीतीश कुमार सीएम भी न रह जाएं। नीतीश कुमार लंबे समय तक बीजेपी के साथ केंद्र में मंत्री भी रहे और बीजेपी के ही सहारे पर लंबे समय तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे। हर प्रदेश में पीएम पद की पहली और एकमात्र पसंद नरेंद्र मोदी हैं।

ममता बनर्जी-अखिलेश यादव पर ऐसे साधा निशाना

केशव मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों के लिए 23 लाख करोड़ रुपये की योजनाएं चलाकर सबका विकास किया है। अगर पीएम मोदी नहीं होते तो ये पैसा विपक्षी दलों के खातों में चला गया होता। ममता बनर्जी और अखिलेश यादव की उम्मीदवारी पर केशव मौर्या ने कहा, ”पहले अपने दम पर विधान सभा जीत लें। अखिलेश यादव बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसे हो गए हैं।

केशव मौर्य ने ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ पर कहा कि 1947 में भारत का विभाजन हुआ था. इस दर्द का अहसास लोगों को कराने के लिए कल 14 अगस्त को यूपी में अलग-अलग कार्यक्रम होंगे. लाखों लोगों के कत्लेआम की वास्तविक पीड़ा वर्तमान पीढ़ी को बताना जरूरी है ताकि भविष्य में ऐसी घटना न घटे.”

सहारनपुर से संदिग्ध आतंकी की गिरफ्तारी पर यह कहा

केशव मौर्य ने सहारनपुर से संदिग्ध आतंकी की गिरफ्तारी पर कहा, ”सुरक्षा एजेंसियों ने साजिश करने वालों को पकड़ा है। यह साफ संदेश है कि देश और उत्तर प्रदेश में साजिश करने वालों को सफल नहीं होने दिया जाएगा। कुछ नेता तुष्टिकरण करने के चक्कर में बयानबाजी करते हैं लेकिन हम अनहोनी नहीं होने देंगे। इसी के साथ यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने देश और प्रदेश के लोगों से आजादी के अमृत महोत्सव में बढ़-चढ़कर शामिल होने की अपील की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button